27 साल बाद फिर पर्दे पर दिखेगी “करण-अर्जुन” की जोड़ी, इस फिल्म में सलमान और शाहरुख़ आयेंगे एक साथ नज़र…!

पिछले काफी समय से सलमान खान और शाहरुख खान के फैंस उन्हें एक साथ फिल्म में देखना चाहते हैं। दरअसल पिछली बार दोनों फिल्म ‘जीरो’ के एक गाने में नजर आए थे।

इसके बाद दोनों एक-दूसरे की फिल्मों ‘टाइगर 3’ और ‘पठान’ में मेहमान भूमिका में नजर आने वाले हैं लेकिन उनकी कोई बड़ी फिल्म नहीं आई है। अब खबर आ रही है कि ये दोनों सुपरस्टार एक बार फिर एक बड़ी ऐक्शन फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं।

आदित्य चोपड़ा बनाएंगे यह फिल्म

एक रिपोर्ट की मानें तो दोनों सितारे जल्द ही एक ऐसी ऐक्शन फिल्म में नजर आएंगे जिसमें उनके किरदार लार्जर दैन लाइफ होंगे। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इंडियन सिनेमा की सबसे बड़ी फिल्म होगी।

इससे पहले ये दोनों सुपरस्टार राकेश रोशन की फिल्म ‘करण अर्जुन’ में नजर आए थे जो सुपरहिट हुई थी। अब खबर है कि दोनों सितारे एक ऐक्शन फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं जिसे आदित्य चोपड़ा प्रड्यूस करने जा रहे हैं।

अगले साल शुरू हो सकती है शूटिंग

‘पिंकविला’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य चोपड़ा इस फिल्म के आइडिया पर पिछले कुछ समय से काम कर रहे हैं। फिल्म की स्क्रिप्ट, स्क्रीनप्ले और डायलॉग लिखे जा रहे हैं।

माना जा रहा है कि साल 2023 के अंत या 2024 के शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है। यह भी बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए  सलमान और शाहरुख़ ने अपनी एक साथ डेट्स भी निकाल कर रखी हैं। इस साल के अंत तक स्टोरी नरेशन के बाद ये डेट्स फाइनल भी कर दी जाएंगी।

इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म

इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अभी तक इस फिल्म के डायरेक्टर का चुनाव नहीं किया गया है। माना जा रहा है कि ‘टाइगर 3’ और ‘पठान’ के फर्स्ट कट फाइनल होने के बाद फिल्म की कहानी दोनों सितारों को सुनाई जाएगी।

यह भी खबर है कि यह इंडियन सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म होने वाली है। अब जाहिर है कि फैंस अब इन दोनों सुपरस्टार की फिल्म देखने के लिए काफी उत्साहित होंगे।