4 राशियों की लगेगी लॉटरी, 16 नवम्बर के बाद खूब बरसेगा पैसा व प्यार, सूर्य राशि महापरिवर्तन

loading...

हमारी संपूर्ण जिंदगी ग्रहों पर ही आधारित होती है. विज्ञान के इस युग में भी ज्योतिष की अपनी एक अलग पहचान कायम है. अभी आने वाले समय में सूर्य वृश्चिक राशि में गोचर कर रहे हैं. सूर्य के गोचर का क्या प्रभाव पड़ेगा आपकी राशि पर आज हम आपको बतायेंगे. सूर्य को नव ग्रहों का राजा कहा जाता है. सूर्य देव हर राशि पर एक महा के लिए गोचर करते हैं. 16 नवंबर से सूर्य ग्रह वृश्चिक राशि में प्रवेश कर रहे है जो 16 दिसम्बर तक रहेगा.

ग्रह जब एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करता है तो 12 राशियों पर इसका असर पढ़ता है. राशियों के ऊपर इसका अलग-अलग प्रभाव पढ़ता है. चलिए जानते हैं किस राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा.

इन 4 राशियों की 16 नवम्बर से लगेगी लॉटरी

मेष राशि – मेष राशि वालों के स्वास्थ्य में अगर कोई परेशानी चली आ रही है तो उसमे सुधार होगा. अपनी गुप्त बातों को किसी के सामने शेयर न करें अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको कोई हानि हो सकती है. कार्यक्षेत्र में प्रगति होगी.

कर्क राशि : कर्क राशि वालों के लिए ये समय शुभ फल देने वाला होगा. इस राशि के लोग काफी मजबूत होते हैं. संतान की शिक्षा में कोई बाधा आ रही है तो वो दूर होगी. ये लोग प्यार के मामले में सबसे अलग होते हैं.

सिंह राशि : सिंह राशि वालों के लिए ये समय शुभ साबित होगा लेकिन ध्यान रहें माता का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है.

वृश्चिक रा‍शि : वृश्चिक राशि में एक महीने तक सूर्यदेव रहेंगे. वैसे तो इस राशि के जातक इस समय शनि से पीड़ित है लेकिन सूर्य के कारण उनको एक अच्छा संयोग निर्मित होने वाला है.

loading...