आख़िरकार 4 साल बाद कपिल शर्मा शो को मिल गया उसका छावा, देखिये फिर क्या हुआ…

कपिल शर्मा शो में नालासोपारा की सपना से तो आप कई बार मिल चुके हैं. और हर बार सपना अपने छावा यानि ब्वॉयफ्रेंड का जिक्र करना नहीं भूलतीं. लेकिन आज तक उनका जिक्र तो बहुत सुना लेकिन कभी भी उनके दीदार नहीं हुए. पर अब चार साल बाद द कपिल शर्मा शो में सपना के छावा मुकेश का दीदार हो गया है.

इस वीकेंड खास एपिसोड में आ रहे हैं सपना के ब्वॉयफ्रेंड मुकेश. जी हां…वो भी विलेन स्पेशल में. कपिल शर्मा शो का एक प्रोमो शेयर किया गया है जिसमें सपना डोली में बैठकर पहुंचती है और खुश हो जाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

सपना बने कृष्णा अभिषेक कहते हैं कि आखिरकार 4 साल के बाद उन्हें उनका छावा मुकेश मिल ही गया. तो कौन है उनका ब्वॉयफ्रेंड जिसके दीदार के लिए सपना अभी तक इंतजार में थी. चलिए दिखाते हैं इस वीडियो में.

तो देखा आपने सपना का छावा. इस प्रोमो से साफ है कि ये कपिल शर्मा शो का ये हफ्ता खूब मजेदार होने वाला है.

इस हफ्ते शो में आएंगे विलेन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

आपको बता दें कि इस हफ्ते शो में बॉलीवुड के पॉपुलर विलेन आने वाले हैं.लेकिन आपको डराने नहीं बल्कि हंसाने. यानि खलनायकों का एक अलग ही रूप देखने को मिलेगा. वो शूटिंग के दौरान के मजेदार किस्से बताएंगे तो वहीं खूब हंसाएंगे भी.

अटैक की कास्ट के साथ होगा स्पेशल एपिसोड

वहीं विलेन स्पेशल के अलावा इस हफ्ते अटैक की टीम भी शो में आने वाली है. जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह शो में साथ दिखेंगे और फिल्म की शूटिंग से जुड़े मजेदार किस्से शेयर करेंगे. फिल्म इस शुक्रवार रिलीज हो रही है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म में जॉन सुपर सोल्जर होंगे. फिल्म में रकुल प्रीत सिंह के अलावा जैकलीन फर्नांडीज़ भी होंगीं जो जॉन की लेडी लव का रोल निभाने वाली हैं.