Home old आम आदमी के अंदाज़ में दिखे पंजाब के सीएम चन्नी, देखकर केजरीवाल...

आम आदमी के अंदाज़ में दिखे पंजाब के सीएम चन्नी, देखकर केजरीवाल ने दे डाला ये बयान

पंजाब के नए CM चरणजीत चन्नी में मंगलवार रात को आम आदमी अंदाज नजर आया। वह आधी रात को घर के बाहर फुटपाथ पर बैठे। इसके बाद वहीं पर लोगों की फरियाद सुनी। बाद में वह लोगों के साथ सेल्फी और फोटो खिंचवाते भी नजर आए। ऐसा पहली बार नहीं है, सीएम पहले भी ऐसे ही काम करके कई बार चौंका चुके हैं, जिनकी एक मुख्यमंत्री से उम्मीद नहीं की जाती।

स्पष्ट है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की विदाई और नवजोत सिद्धू के बाद चरणजीत चन्नी खुद को पंजाब में कांग्रेस का नया ब्रांड स्थापित कर रहे हैं। खासकर, नवजोत सिद्धू के तोड़ का कोई दिग्गज नेता कांग्रेस के पास नहीं है। जिसे पूरे पंजाब में जमीनी स्तर तक लोग जानते और पसंद करते हों। ऐसे में सीएम का यह सियासी दांव भविष्य में पंजाब के अंदर कांग्रेस के दबदबे काे कायम रखने की रणनीति समझा जा रहा है।

भंगडा डालकर चौंका चुके

इससे पहले सीएम चन्नी पीटीयू कपूरथला गए थे। वहां अचानक वह स्टेज पर पहुंचे और फिर स्टूडेंट्स के साथ भंगड़ा करने लगे। उनका यह अंदाज स्टूडेंट्स के साथ पूरे पंजाब में खूब सराहा गया। इसके बाद जालंधर में स्टूडेंट्स से मिलने के लिए उन्होंने अपनी सीएम सिक्योरिटी को भी सामने से हटा दिया था।

गोली भी बन चुके

सीएम चन्नी अचानक मोहाली स्टेडियम पहुंचे और हॉकी के गोलकीपर की प्रैक्टिस करने लगे। इसके अगले दिन उन्होंने मंत्री परगट सिंह के साथ जालंधर में हॉकी मुकाबला खेला। जहां परगट सिंह के शॉट के खिलाफ गोलकीपिंग की।

केजरीवाल में भी दिखी चिंता

खुद को राजनीति का असली आम आदमी कहने वाले AAP संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की भी इसको लेकर चिंता दिखी। उन्होंने अपने दौरों में कहा कि चन्नी नकली आम आदमी हैं। वह सिर्फ हमारी नकल कर रहे हैं। हालांकि चन्नी का यह जुदा अंदाज अधिकांश पंजाबियों को पसंद आ रहा है।

कैप्टन की दूरी का मौका भुना रहे

कैप्टन अमरिंदर सिंह के CM रहते यह चर्चा रही कि उन्होंने लोगों से दूरी बनाकर रखी। वह लोगों के साथ कांग्रेसी विधायकों से भी नहीं मिलते थे। इस अहम सियासी मौके को अब सीएम चन्नी भुना रहे हैं। वह सीएम और लोगों की दूरी को कम कर अपनी अलग पहचान बना रहे हैं।

Previous articleनामीबिया को हराने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने जीता सबका दिल, वायरल हो रहा ये विडियो
Next articleWWE के वो सुपरस्टार जिन्होंने देसी लुक में बिखेरा जलवा, देखिये इनका भारतीय स्वैग