अगर आपके घर भी आती हैं ऐसी परेशानियां तो एक बार अपने बाथरूम की बाल्टी पर जरूर नजर डाल लें

loading...

वास्तुशास्त्रों में घर में इस्तेमाल होने वाली चीजों का सही तरीके से रखरखाव हमारे जीवन पर बहुत प्रभाव डालता है। अक्सर लोग घरों की सुंदरता के लिए जो उन्हें अच्छा लगता है वहीं चीजें लेकर आते हैं लेकिन शायद आपको ये नहीं पता है कि हर सुंदर चीज अच्छी नहीं होती है। कई लोग अपने रूम की तरह बाथरूम को भी सुंदर दिखने के लिए ऐसी चीजे लाते हैं जो भाग्य पर बुहत असर डालती हैं, अगर आपके बाथरूम में ऐसी बाल्टी है तो आपकी किस्मत बदल जायेंगी।

बताया जाता है कि बाथरूम में नकारात्मक ऊर्जा का वास होता है इसलिए उसे साफ-सुथरा रखना चाहिए और हमेशा बाथरूम का गेट बंद रखना चाहिए ताकि नेगेटिविटी बाहर निकल कर न आये। वहीं आपको बाथरूम में एक खास रंग की बाल्टी रखने से नेगेटिविटी दूर हो सकती हैं।

जी हां सुनने में शायद अजीब लग रहा हो लेकिन बाथरूम में नीले रंग की बाल्टी रखने से घर में कभी पैसों की तंगी नहीं होती है। बाथरूम में नीली बाल्टी घर की नेगेटिविटी को दूर रखती है। वैसे लोग तरह-तरह रंग की बाल्टियों से नहाते है लेकिन बाथरूम में नीले रंग की बाल्टी खुशहाली की प्रतीक होती है। ऐसा करने से न केवल आपके घर में आर्थिक परेशानी दूर होती है बल्कि स्वास्थ्य पर भी बहुत प्रभाव पड़ता है।

ये तो सब जानते ही हैं कि घर से निकलते वक्त खाली बाल्टी नहीं देखनी चाहिए इसलिए लोग बाथरूम में भी हर समय बाल्टी भर कर ही रखते है जितना ही आप इस टोटके पर विश्वास करते हैं उतना ही बाथरूम में नीली बाल्टी रखने का जिंदगी पर असर पड़ता है।

loading...