Home मनोरंजन अक्षय कुमार की माँ का निधन, अभिनेता ने शेयर किया ये भावुक...

अक्षय कुमार की माँ का निधन, अभिनेता ने शेयर किया ये भावुक संदेश

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का आज सुबह निधन हो गया. वह लंबे वक्त से बीमार चल रही थीं. कुछ दिन पहले उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. वह अस्पताल के आईसीयू वार्ड में थी.

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी मां के निधन की जानकारी फैंस को दी और उनके लिए प्रार्थना करने की अपील की. अक्षय कुमार की मां का निधन उनके बर्थडे से एक दिन पहले हुए. कल यानी 9 सितंबर को अक्षय अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले थे. लेकिन मां के निधन के बाद अब ऐसा नहीं कर पाएंगे.

अक्षय कुमार इस वक्त दुख की घड़ी से गुजर रहे हैं. लेकिन अब उन्हें हर साल अपने जन्मदिन से पहले मां की पुण्यतिथि भी मनानी होगी. अक्षय कुमार अपनी मां के काफी करीब थे. वे कई इवेंट और शो के दौरान के अपनी मां से मिली सीख और प्यार का जिक्र कर चुके हैं.

अक्षय कुमार जब यंग थे तभी उनके पिता हरी ओम भाटिया का निधन हो गया था. इसके बाद उनकी बड़ी बहन अल्का और मां अरुणा भाटिया ने ही उनकी केयर की. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वह जो कुछ भी आज हैं, अपनी मां की वजह से हैं. उन्होंने ही उन्हें पढ़ाया और सिखाया था. वह जब भी अपसेट होते थे. मां के पास ही जाते थे.

फिल्म ‘केसरी’ का सॉन्ग ‘तेरी मिट्टी’ हुआ था, तब उन्होंने गाने की एक लाइन का जिक्र करते हुए, मां और बेटे के रिश्ते के बारे में बताया था. हालांकि ‘तेरी मिट्टी’ सॉन्ग एक देशभक्ति से भरा गाना था. लेकिन गाने की एक लाइन ने अक्षय को सबसे ज्यादा प्रभावित किया.

गाने की ये लाइन थी- ओ माई मेरी, क्या फिक्र तुझे, क्यों आंख से दरिया बहता है.. तू कहती थी, तेरा चांद हूं मैं, और चांद हमेशा रहता है… अक्षय के लिए ये गाना उस वक्त भी खास और भी ज्यादा हो गया होगा. अक्षय ने कहा था कि गाने की ये लाइने मां-बेटे के रिश्ते को और बारीकी से समझाते हैं. इस गाने को लिखने के लिए उन्होंने मनोज मुंतशिर का भी आभार जताया था.

अक्षय कुमार ने मां के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘वह मेरा सब कुछ थीं. और आज मैं असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं. मेरी मां अरुणा भाटिया आज सुबह शांतिपूर्वक इस दुनिया को छोड़कर, दूसरी दुनिया में मेरे पिता के पास पहुंच गई हैं. मैं आपकी प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार इस बुरे दौर से गुजर रहे हैं. ओम शांति.”

Previous articleसीएम योगी के गढ़ को लेकर दीपक चौरसिया ने सोशल मीडिया पर किया ऐसा पोस्ट, पुलिस ने बताया फर्ज़ी
Next articleपंकज त्रिपाठी ने दी मनोज बाजपेयी को मछली भात की दावत, मनोज बाजपेयी ने कहा: ‘अगली बार मटन…’