Home भारत अपर्णा यादव ने प्रियंका गांधी की तारीफ में कही ये बड़ी बातें,...

अपर्णा यादव ने प्रियंका गांधी की तारीफ में कही ये बड़ी बातें, मुलायम सिंह यादव को लेकर दिया ये बड़ा बयान

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी यूपी विधानसभा चुनाव में 40% टिकट महिलाओं को देगी। मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव ने इसे स्वागत योग्य कदम बताते हुए कहा कि सभी पार्टियों को इस तरह काम करना होगा।

यूपी तक चैनल से बातचीत में अपर्णा यादव ने कहा, ‘प्रियंका गांधी के इस फैसले पर मैं बहुत खुश हूं। इसके साथ मैं यह भी चाहती हूं कि जो महिला आरक्षण बिल है वह भी पास किया जाए।’ अपर्णा ने कहा, कांग्रेस जिस तरह से यूपी को लेकर यह फैसला ले रही है उसी तरह सभी राज्यों में महिलाओं को आगे करे।

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है इस तरह के फैसले हर पार्टी को लेने चाहिए। उनसे पूछा गया कि क्या आपने आरक्षण को लेकर अखिलेश यादव से बात की है। इस पर उन्होंने कहा, अखिलेश यादव से उनकी बात नहीं हुई है लेकिन मुलायम सिंह यादव ने जरूर मीडिया के माध्यम से भी कई बार कहा है कि महिलाओं की भागीदारी राजनीति में बढ़नी चाहिए।

अपर्णा ने कहा, कुछ दिन पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सभागार में महिलाएं नहीं दिखी तो मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि उनकी उपस्थिति होनी चाहिए। पत्रकार ने उनसे पूछा कि क्या इस पर वो पार्टी में बात करेंगी तो उन्होंने कहा कि वो मुलायम सिंह यादव से बात करेंगी।

गौरतलब है कि अपर्णा यादव राजनीति में सक्रिय रहती हैं। हाल में ही दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कहा था कि अगर मुलायम सिंह यादव कहेंगे तो मैं जरूर चुनाव प्रचार करूंगी और चुनाव भी लडूंगी।

बता दें कि यूपी चुनाव की तैयारी में जुटी सभी राजनीतिक पार्टियां वोटरों को लुभाने के लिए हर कोशिश कर रही हैं। एक तरफ विपक्ष योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साध रहा है तो दूसरी तरफ बीजेपी सरकार यूपी में किए गए काम को लेकर जनता के बीच जा रही है।

Previous articleमौलाना शहाबुद्दीन ने शाहरुख़ खान को बेटे आर्यन खान को लेकर दी ये नसीहत, कहा: ‘ये करते तो…’
Next articleआरएसएस ने बीजेपी को विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बताया ये मंत्र, किसानों को लेकर दिया ये बड़ा बयान