आर्यन खान को बेल नहीं मिलने पर उनके वकीलों का आया ये चौंकाने वाला बयान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कोर्ट से राहत नहीं मिली है. क्रूज ड्र’ग्स केस में आर्यन खान को फिलहाल आर्थर रोड जेल में ही रहना होगा. आर्यन समेत तीनों आरो’पियों (आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा) की जमानत अर्जी मुंबई सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दी है. कोर्ट में बुधवार को किसी भी पक्ष ने अपनी दलील नहीं दी. जज ने सीधे अपना फैसला सुनाया है.

अब क्या करेंगे आर्यन खान के वकील?

आर्यन खान के वकील अब बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत के लिए अर्जी डालेंगे. जैसे ही आर्यन खान के वकील के पास फैसले की डीटेल्ड कॉपी आएगी वे हाईकोर्ट का रुख करेंगे.

आज नहीं तो गुरुवार को आर्यन खान के वकील बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत के लिए अपील करेंगे. बचाव पक्ष यानी आर्यन खान के वकील का कहना है कि कंजंपशन के केसेज में बेल मिल जाया करती है लेकिन इस केस में ऐसा नहीं हो पाया है.

जेल में परेशान हुए आर्यन खान

सूत्र बताते हैं कि आर्यन खान जेल में काफी टेंशन में रहते हैं. जब तक वे क्वारनटीन में अलग रहते थे तब वे फिर भी एडजस्ट कर पा रहे थे. लेकिन अभी आर्यन बाकी कैदियों के साथ रह रहे हैं.

वे जेल में 100 लोगों के साथ रह रहे हैं. उन्हें जेल का खाना पसंद नहीं आ रहा है. पहले वे जेल का खाना नहीं खा रहे थे दूसरों को दे देते थे. खाने में आर्यन कैंटीन से चीजें लेकर खाते थे. जानकारी मिली है कि आर्यन खान जेल में सभी को ये कह रहे हैं कि वे निर्दोष हैं और उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है.

एनसीबी को आर्यन खान के विदेशी लिंक का शक

एनसीबी ने आर्यन खान को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था. आर्यन खान के पास से एनसीबी को ड्र’ग्स या कैश नहीं मिला था. कोर्ट में एनसीबी ने कहा था कि अरबाज मर्चेंट के पास जो ड्र’ग्स मिली थी उसका सेवन आर्यन ही करने वाले थे.

एनसीबी ने आर्यन खान के ड्र’ग्स चैट, विदेशी लिंक होने का दावा किया है. आर्यन खान की चैट सामने आई है जिसमें वे विदेशी नागरिक से भारी मात्रा में ड्र’ग्स मांगते दिखे. एनसीबी को ड्र’ग्स रैकेट चलने का शक है. उन्हें बड़ी सा’जिश की आशंका है.

एनसीबी ने कोर्ट में आर्यन को बेल दिए जाने का कड़ा विरो’ध किया था. उनका कहना था कि आरो’पियों को बेल देने से सबूतों के साथ छेड़छा’ड़ हो सकती है. एनसीबी की तरफ से आर्यन खान के ड्र’ग्स पैडलर्स से कनेक्शन को लेकर सुराग ढूंढे जा रहे हैं.