अचानक दौड़कर आई बच्ची ने छुए आर्मी जवान के पैर, भावुक हुआ सैनिक, वीडियो देख लोग कर रहे तारीफ…!

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखें नम हो जाएंगी. दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सेना के कुछ जवान मेट्रो स्टेशन के पास खड़े होते हैं, तभी एक बच्ची आती है और सेना के एक जवान के पैर को छू लेती है.

सोशल मीडिया की सुर्खियों में आए इस वीडियो को देख हर भारतीय इमोशनल हो रहा है. साथ ही लोग अपने देश की संस्कृति और सभ्यता पर गर्व भी कर रहे हैं. महज़ 25 सेकेंड के इस वीडियो ने लोगों के दिल में जगह बना ली है. सच में ऐसे खूबसूरत दृश्य आपको हमारे देश में ही देखने को मिल सकते हैं.

सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आए इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची ने सभी का दिल जीत लिया है. दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बच्ची सेना के जवानों के पास उत्साहित होकर जाती है.

जवान ने बच्ची को प्यार से उठाया

ये बच्ची कुछ देर रुकती है फिर सेना के जवान के पैर छू लेती है. यह बहुत ही भावुक कर देने वाला वीडियो है. इसके बाद सेना का जवान बच्ची को उठाता है और प्यार से चूमता है. बाकी बगल में खड़े जवान देखकर हंसते हैं. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.

वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर Vijay Kumar नाम के यूजर ने शेयर किया है.


उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘हमें अपनी अगली पीढ़ी तो यही शिक्षा देनी चाहिए.’ इस वीडियो को 17 घंटे पहले पोस्ट किया गया और अभी तक इसे 7 लाख के करीब व्यूज़ मिल चुके हैं. 63 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है.