यूपी: बीच सड़क पर महिला ने बीजेपी नेता को चप्पलों से धोया, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विडियो

यूपी के बाराबंकी में एक दलित महिला ने सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और त्रिवेदीगंज मंडल अध्यक्ष उत्तम वर्मा को सरेराह रोककर गिरेबान पकड़ लिया. दलित महिला प्यारी देवी ने बीजेपी नेता पर उसके बेटे को नौकरी दिलाने के नाम पर करीब एक साल पहले पौने दो लाख रुपये की रिश्वत लेने का आरोप लगाया है.

काफी दिन बीत जाने पर जब पीड़ित ने बीजेपी नेता से अपना पैसा वापस मांगा तो वह टालमटोल करने लगे। आरोप है कि करीब डेढ़ साल बीत जाने के बाद भी पैसे वापस नहीं मिले हैं। बीजेपी नेता की इस हरकत से नाराज पीड़ित परिवार की उनसे कहासुनी हो गई। पैसे लेने वाले नेता की मां ने बीच सड़क पर जमकर पिटाई कर दी। महिला ने इसकी शिकायत स्थानीय थाने में की है। मामले की जानकारी बाराबंकी के जिला अध्यक्ष अवधेश श्रीवास्तव को भी दी गई।

प्यारी देवी का आरोप है कि इतने दिन बाद भी जब उसके बेटे की नौकरी नहीं लगी तो पैसे मांगने गई तो बीजेपी नेता ने गाली-गलौज कर भगा दिया. फिलहाल, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक बाराबंकी में बीजेपी के त्रिवेदीगंज मंडल अध्यक्ष उत्तम वर्मा पर महिला ने पैसे मांगने पर गाली-गलौज का आरोप लगाया और कॉलर पकड़कर पैसे की मांग करने लगी.

किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बीजेपी नेता उत्तम वर्मा और वीडियो में नजर आ रही महिला, दोनों ने ही लोनीकटरा थाने पहुंचकर एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दे दी है. बीजेपी के नेता अपनी पार्टी के एक पदाधिकारी के साथ हुई इस घटना को लेकर कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

बीजेपी नेता का आरोप- दी जान से मा’रने की ध’मकी

इस घटना को लेकर बीजेपी नेता उत्तम वर्मा ने कहा कि बुधवार के दिन हैदरगढ़ ब्लॉक जा रहा था. प्रधानमंत्री आवास की चाबी सौंपने से संबंधित कार्यक्रम में शामिल होने जा रहा था कि लोनी कटरा थाना क्षेत्र स्थित भिलवल चौराहे के समीप कुछ लोगों ने रोक लिया और गा’ली-गलौ’ज करने लगे. लोगों ने उन्हें जा’न से मा’रने की ध’मकी भी दी. इन दौरान वे गिर भी गए थे. बीजेपी नेता ने कहा कि इस घटना के बाद वे किसी तरह जा’न बचाकर लोनी कटरा थाने पहुंचे और शिका’यत दर्ज कराई.

महिला ने भी लोनी कटरा थाने पहुंचकर बीजेपी के त्रिवेदीगंज मंडल अध्यक्ष के खिला’फ तहरीर दे दी है. इस पूरे घटनाक्रम को लेकर थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद सख्त का’र्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि बीजेपी के एक पदाधिकारी पर लगे आ’रोप और इस तरह की हुई घटना को लेकर लोग चटखा’रे लेकर चर्चा कर रहे हैं.