Home भारत बंगाल में बीजेपी को एक और बड़ा झटका, अब इस दिग्गज नेता...

बंगाल में बीजेपी को एक और बड़ा झटका, अब इस दिग्गज नेता ने ममता बनर्जी की टीएमसी का दामन थामा

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी को एक और झटका लगा है। गुरुवार को सब्यसाची दत्ता ने तृणमूल कांग्रेस में वापसी कर ली है। बताते चलें कि 2019 में दुर्गा पूजा से पहले सब्‍यसाची ने टीएमसी का दामन छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे। इस बार दुर्गापूजा से पहले उन्होंने ममता बनर्जी की टीम में अपनी वापसी कर ली है।

सब्यसाची से पहले बीजेपी के कई नेता TMC ज्वाइन कर चुके हैं। जिसमें मुकुल रॉय, तन्‍मय घोष, सौमेन रॉय, बिश्वजीत दास का नाम शामिल है। इसके अलावा बीजेपी के कद्दावर नेता माने जाने वाले बाबुल सुप्रियो ने भी ममता बनर्जी की टीम को चुना है।

पार्टी छोड़ने को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मेरा पार्टी के एक दो लोगों के साथ कुछ विवाद था, इसलिए मैंने पार्टी छोड़ी। उन्होंने कहा कि आज दीदी ममता बनर्जी ने मुझे फोन किया और साथ आने के लिए कहा तो मैंने अपनी वापसी कर ली।

चुनावों से पहले भी ऐसा ही कुछ नजारा था। उस वक्त ममता बनर्जी की पार्टी छोड़कर टीएमसी के नेता बीजेपी का दामन थाम रहे थे। नतीजों के बाद यह गंगा उल्टी बहती हुई दिखाई दे रही है।

वहीं TMC ने कहा कि हमने दत्ता के अनुरोध पर उन्हें पार्टी में लिया है। वह उस दिन शामिल हुए जब ममता बनर्जी ने विधायक के तौर पर शपथ ली। बनर्जी ने पार्टी में दत्ता के शामिल होने को मंजूरी दी है।”

दत्ता ने कहा कि उन्होंने गलती से तृणमूल कांग्रेस का साथ छोड़ा था और अब चीजें ठीक हो गई हैं।

Previous articleबीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारणी से बीजेपी सांसद वरुण गांधी और मेनका गांधी का नाम गायब, कांग्रेस नेता ने उठाये सवाल
Next articleराकेश झुनझुनवाला के सामने ऐसे खड़े नज़र आये पीएम मोदी, लोगों के आने लगे ऐसे रिएक्शन