बेटी के साथ रिटायर्ड कर्नल के डांस को राजस्थान डीएसपी से जोड़कर किया जा रहा वायरल, जानिए क्या है सच्चाई

सोशल मीडिया पर लोग बिना कुछ सोचे और समझे वायरल कर देते हैं। इसकी जांच पड़ताल करना भी उचित नहीं समझते। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमें एक डांस को राजस्थान के डीएसपी से जोड़कर भ’द्दे कमेंट के साथ वाय’रल किया जा रहा है। जब हमारी टीम ने इसकी हकीकत जानी तो यह वीडियो रिटायर्ड कर्नल और उसकी बेटी का होना सामने आया। आइए नजर डालते हैं पूरे मामले पर।

वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वाय’रल

गत दिनों ‘तारे गिन गिन याद में तेरी’ गाने पर डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इस वीडियो में ना तो अश्ली’लता थी और ना कुछ आप’त्तिजनक सी’न, लेकिन इसे राजस्थान पुलिस के उदयपुर के मावली डीएसपी हितेश मेहता से जोड़ दिया गया।

इसके बाद लोगों ने जमकर इस वीडियो को भद्दे कमेंट के साथ वायरल किया।

वीडियो से जोड़कर ही डीएसपी मेहता को एपीओ किया गया

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nikita Sharma (@nikitasharma_official)

इसके बाद डीएसपी हितेश मेहता को राजस्थान पुलिस के मुखिया मोहन लाल लाठर ने एपीओ भी कर दिया। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि एपीओ का क्या कारण रहा, लेकिन चर्चा यह है कि इस वीडियो से जोड़कर ही डीएसपी मेहता को एपीओ किया गया।

फेसबुक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया

आपको बता दें कि कुछ लोगों ने तो इसे अश्ली’ल वी’डियो मामले के आरो’पी निलं’बित ब्यावर डीएसपी हीरालाल सैनी से भी जोड़ दिया और जमकर कमेंट किया गया।एक फेसबुक यूजर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि डिप्टी साहब को शानदार डांस ने करवाया एपीओ।

उदयपुर के मावली डिप्टी एसपी हितेश मेहता को अनुशासनहीनता के कारण किया एपीओ। दोनों में गजब का टेलेंट है, बस फिल्मों के बजाय गलती से राजस्थान पुलिस में भर्ती हो गए।

रिटायर्ड कर्नल संदीप कुमार शर्मा हैं

इसकी पूरी तहकीकात की गई तो सामने आया कि वीडियो में डांस करने वाले व्यक्ति रिटायर्ड कर्नल संदीप कुमार शर्मा हैं, जो वर्तमान में रियल एस्टेट से संबंधित प्रेस्टिज ग्रुप के जीएम है। वीडियो में उनके साथ डांस करने वाली उनकी बेटी निकिता शर्मा है, जो टीवी कलाकार बताई जा रही है।

वीडियो 17 जून 2021 को इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया था

इंस्टाग्राम पर निकिता के 2 मिलियन से अधिक उनके फॉलोअर्स हैं। यह वीडियो 17 जून 2021 को अपने वेरिफाइड इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया था। खुद रिटायर्ड कर्नल संदीप कुमार शर्मा का भी इंस्टाग्राम अकाउंट है। जिस पर उन्होंने बेटी निकिता के साथ और निकिता ने अपने पिता के साथ फोटो शेयर किए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते

इससे साफ जाहिर होता है कि सोशल मीडिया पर बेवजह डीएसपी हितेश मेहता से जोड़कर वीडियो को वायरल कर दिया और लोगों ने भी बिना सच्चाई का पता लगाए जमकर वा0यरल किया।

डीएसपी हितेश मेहता से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह उस वीडियो में नहीं है। एपीओ क्यों किया इस बारे में वह अनभिज्ञ है और विभाग के आदेशों के बारे में कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते।