बिग बॉस 11 फेम अर्शी खान ने कर ली दुबई में सगाई, अभिनेत्री ने किया ये खुलासा

‘बिग बॉस 11’ फेम अर्शी खान पिछले कुछ समय से सुर्खियों में आई हुई हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. खबरें थीं कि अर्शी खान ने दुबई में सगाई कर ली है. जबकि, वह वेकेशन पर गई हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में अर्शी खान ने इस चर्चा पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह म्यूजिक वीडियोज, शोज और फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त होने के चलते खुद के लिए समय नहीं निकाल पा रही थीं, इसलिए वह दुबई वेकेशन के लिए आई हैं. उनकी कोई सगाई नहीं हुई है.

अर्शी ने दी सफाई

टाइम्स ऑफ इंडिया संग बातचीत में अर्शी खान ने कहा, “मैं फिल्म, वेब शोज और म्यूजिक वीडियोज की लगातार शूटिंग कर रही थी. कई सालों से मैं वेकेशन पर नहीं गई थी तो ऐसे में मैंने गुबई जाने का प्लान किया, वह भी रमजान के दिनों में. मुझे झटका तब लगा जब लोगों ने मेरे से मेरी सगाई को लेकर सवाल किए.”

अर्शी खान ने कहा कि दुबई एक छोटे ब्रेक के लिए बेहतरीन जगह है. यहां का मॉर्डन डिजाइन, पब्लिक जगहें, ताजा हवा और नैचुरल डेकॉर, सब कुछ दुबई में बेस्ट है. काम से छुट्टी के लिए यह बेस्ट जगह है.

दुबई साइटसींग के लिए बेहतरीन है. यहां बुर्ज खलीफा है, शॉपिंग मॉल्स हैं, अक्वैरियम हैं और इनडोर स्की स्लोप्स भी हैं. यहां आफको कई कल्चर साथ दिखेंगे. मैं तो दुबई में अपना टाइम बहुत अच्छी तरह बिता रही हूं.

इससे पहले एक इंटरव्यू में अर्शी खान ने पर्सनल लाइफ के बारे में बताते हुए कहा था कि मैं जल्द ही घर बसाना चाहती हूं, लेकिन जिंदगी इतनी अनसर्टेन है. मैं उस खास व्यक्ति से मिलना चाहती थी और यही एक कारण था कि मैं टीवी पर स्वयंवर शो करने के लिए राजी हो गई थी, लेकिन जैसा कि मैंने नहीं किया. शूटिंग के लिए उन्हें डेट्स नहीं दे पाती हूं. मैंने सोचा था कि मैं शो में अपने मिस्टर राइट से मिलूंगी, लेकिन देखते हैं, ऐसा कब होता है.