भाजपा के दोहरे रवैये पर एनसीपी नेता ने कसा तंज, कहा: ‘शाहरुख़ बीजेपी में शामिल हो जाये तो…’

महाराष्ट्र के नेता छगन भुजबल ने क्रूज ड्र’ग्स केस में BJP पर नि’शाना साधा है। NCP नेता ने भाजपा के दोहरे रवैये पर तंज कसते हुए कहा कि अगर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खाना BJP में शामिल हो जाएंगे तो ड्र’ग्स को शक्कर का बूरा मान लिया जाएगा। क्रूज ड्र’ग्स केस में शाहरुख के बेटे आर्यन खान जेल में बंद हैं।

भुजबल ने कहा, ‘गुजरात के मुंद्रा पोर्ट’ पर 3000 किलो हेरो’इन बरा’मद हुई, लेकिन उसकी जांच नहीं की जा रही है। NCB शाहरुख के पीछे पड़ी है, लेकिन अगर यही शाहरुख BJP से जुड़ जाएं तो ड्र’ग्स को भी चीनी मान लिया जाएगा।’ NCP लगातार क्रूज ड्र’ग्स प्रकरण में BJP और नारको’टिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) पर निशा’ना साध रही है।

NCP ने बताया था ड्र’ग्स केस को फर्जी

NCP नेता नवाब मलिक ने तो NCB के खिला’फ आरो’पों की झ’ड़ी लगा दी है। उन्होंने शुरू से ही कहा है कि यह पूरा मामला फर्जी है। NCB ने टारगेट करके क्रूज पर छापा मा’रा था और 1300 लोगों में से सिर्फ 11 लोगों को हिरा’सत में लिया था। इन्हें पकड़ने के बाद NCB ऑफिस लाया गया और इसमें से आर्यन, अरबाज और मुनमुन समेत 8 को अपने पास रखते हुए बाकी आरो’पियों को जाने दिया गया।

नवाब मलिक ने वान’खेड़े को दी थी ध’मकी

नवाब मलिक ने NCB के जोनल हेड समीर वानखेड़े पर हम’ला करते हुए कहा कि वे केंद्र सरकार की एक कठ’पुतली हैं। वह लोगों को फ’र्जी मामलों में फंसाता है।

उन्होंने वानखेड़े को ध’मकी देते हुए कहा था कि- मैं वानखेड़े को चुनौती देता हूं कि वो एक साल के भीतर अपनी नौकरी से हाथ धो बैठेंगे। आपको जे’ल भेजने तक जनता चुप नहीं बैठने वाली।

हमारे पास आपके हर फ’र्जी मामलों के सबूत है। मलिक यहीं नहीं रुके। उन्होंने वानखेड़े से सवालिया लहजे में पूछा- बताओ तुम्हारा बाप कौन है? जो दबाव बना रहा है। नवाब मलिक किसी के बा’प से नहीं ड’रने वाला।