Home old बीजेपी विधायक के बेटे ने आईफ़ोन से काटा केक, पिता ने बचाव...

बीजेपी विधायक के बेटे ने आईफ़ोन से काटा केक, पिता ने बचाव में दिया ये अजीबोगरीब बयान!

कर्नाटक के एक बीजेपी विधायक के बेटे के जन्मदिन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विधायक महोदय के लाडले आईफोन से केक काटते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस वीडियो की खासी आलोचना की है और इसे धन का प्रदर्शन बताया है। यह वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी से डाउनलोड किया गया है।

वीडियो में बसवराज ददेसुगुर के विधायक कनकगिरी (कोप्पल) के बेटे सुरेश अपने आईफोन से एक साथ कई केक काटते दिख रहे हैं। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद भाजपा विधायक ने कहा कि कोरोना के खतरे से बचने के लिए उनके बेटे ने ऐसा किया है।

वीडियो में सुरेश के आईफोन को कई केक पर आइसिंग में तेजी से फिसलते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान उनके दोस्त ताली बजाते हैं और उन्हें खुश करते हैं। उन्होंने कुल मिलाकर 8 केक काटे। स्थानीय मीडिया की खबरों के अनुसार विधायक के बेटे ने अपना जन्मदिन बल्लारी जिले के होसापेटे में मनाया था, जहां वह अपने दोस्तों को बीएमडब्ल्यू में लेकर गया था।

कांग्रेस ने कहा- यह गरीबों का अपमान

कांग्रेस के सदस्यों ने भी इस वीडियो पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि “यह धन का बदसूरत प्रदर्शन है। जब जीवन और आजीविका दांव पर होती है, तो कई लोग एक समय के भोजन के लिए संघर्ष कर रहे होते हैं, विधायक परिवार जो धन का दिखावटी प्रदर्शन कर रहा है, वह निर्वाचन क्षेत्र के गरीब और वंचित वर्गों का अपमान है।”

पिता बोले कोरोना से बचने के लिए ऐसा किया

सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करने के बावजूद, उनके पिता बसवराज ने अपने बेटे का बचाव करते हुए कहा कि यह उनकी मेहनत की कमाई है और वह अपनी इच्छानुसार जश्न मना सकते हैं। उन्होंने कहा, “इसमें क्या गलत है? मेरे बेटे ने केक काटने के लिए हाथों के बजाय आईफोन का इस्तेमाल किया, क्योंकि कोरोना का खतरा बना रहता है।”

स्थानीय मीडिया में यह भी बताया गया है कि चुनाव से पहले विधायक का व्यवहार विपरीत था। उन्होंने अपने निर्वाचन क्षेत्र के निवासियों से चंदा इकट्ठा करके चुनाव के लिए फंड जुटाया था। हालांकि 2018 में चुनाव जीतने के बाद उन्होंने कई हाई-एंड कारें भी खरीदीं हैं।।

Previous articleफुटपाथ पर लैंप के नीचे पढ़ने वाली अस्मा शेख को मुंबई में मिला घर, कहा: ‘किसी सपने के सच…’
Next articleकरोड़ों दिलों पर राज करने वाले देश के जाने माने पत्रकार रवीश कुमार की ज़िंदगी के कुछ पहलू