Home भारत बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा गरबा खेलती आई नज़र, लोगों ने कहा: ‘आज...

बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा गरबा खेलती आई नज़र, लोगों ने कहा: ‘आज नाच लो…’

अपने बयानों के जरिए अक्सर ही सुर्खियों में रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें साध्वी प्रज्ञा गरबा करती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर लोग इस पर प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

मध्यप्रदेश के कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा कि सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर जी को स्वस्थ देखकर बड़ी प्रसन्नता होती है। बृजेश राजपूत ने उनके इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा को अक्सर व्हील चेयर पर ही देखा है, मगर कल उन्होंने निजी पंडाल में गरबा भी खेला।

अभिसार शर्मा में उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, जैसे ही अदालत का बुलावा आएगा, सांसद महोदया व्हीलचेयर पर आ जाती हैं।

विनोद नाम के ट्विटर यूजर ने कमेंट किया कि कोई एक कोने में व्हीलचेयर रखकर आवाज लगा दे कि जज साहब आ गए हैं तो पलक झपकते ही व्हीलचेयर पर जाकर बैठ जाएंगी।

अभिलाषा (@Abhilas21026517) ट्विटर अकाउंट से हंसने वाली इमोजी के साथ लिखा गया, ये साध्वी प्रज्ञा तो ऐसे नाच रहीं हैं गरबे में, मानो कल हो ना हो। आज नाच लो जी भरकर, कल फिर वही व्हीलचेयर। आखिर इंसान नौटंकी करते – करते बोर भी तो हो जाता है।

निखिल वागले ने इस वीडियो पर टिप्पणी करते हुए लिखा कि कोर्ट से बुलावा आते ही वो बीमार पड़ जाएंगी। कांग्रेस नेता राकेश सचान ने लिखा, अदालत की तारीख आते ही, सांसद महोदया व्हीलचेयर पर आ जाएंगी। अमित कुमार नाम के ट्विटर यूजर कमेंट करते हैं कि जज साहब आप खुद आ जाइए मुजरिम नाच रहा है।

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब साध्वी प्रज्ञा बगैर व्हीलचेयर के नजर आई हों। कुछ दिन पहले भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह एक शादी में डांस करती हुई नजर आईं थी।

Previous articleलखीमपुर खीरी कांड को लेकर राष्ट्रपति कोविंद से मिले राहुल और प्रियंका गांधी, की ये बड़ी मांग
Next articleपाकिस्तान में ट्रेंड हुई कंगना रनौत की फिल्म तो ख़ुशी-ख़ुशी में दिया ये बड़ा बयान