Home स्पोर्ट्स क्रिस्टियानो रोनाल्डो बनने की कोशिश कर रहे थे डेविड वार्नर, लेकिन आईसीसी...

क्रिस्टियानो रोनाल्डो बनने की कोशिश कर रहे थे डेविड वार्नर, लेकिन आईसीसी ने जो उनके साथ किया वो…

इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) के हस्तेक्षप ने ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर को दुनिया के मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो बनने से रोक दिया। वार्नर ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो की राह पर चलते हुए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में श्रीलंका के खिलाफ मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने सामने रखी कोका कोला की बोतलों को कुछ देर के लिए हटा दिया। हालांकि, बाद में उन्हें वापस टेबल पर रखना पड़ा।

डेविड वार्नर श्रीलंका के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया की सात विकेट से जीत के नायक रहे। मैच के बाद वह प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए पहुंचे। उनके सामने टेबल पर कोका-कोला की दो बोतले रखी थीं। डेविड वार्नर ने दोनों बोतलें उठाकर वहां से हटा दीं। हालांकि, कुछ सेकंड बाद ही उनके सामने बैठे आईसीसी (ICC) एक पदाधिकारी ने बोतलों को वापस टेबल पर रखने के लिए कहा।

इसके बाद डेविड वार्नर ने मुस्कराते हुए कहा, ‘क्या मैं इन्हें हटा सकता हूं। हालांकि मुझे इन्हें यहीं रखना है।’ उन्होंने दोनों बोतलों को वापस रखते हुए कहा, ‘अगर यह क्रिस्टियानो के लिए अच्छा है तो मेरे लिए भी अच्छा है। यह सही है।’

रोनाल्डो ने यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप में संवाददाता सम्मेलन के दौरान अपने पास से शीतल पेय की बोतलों को हटा दिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके ऐसा करने से शीतल पेय कंपनी को करीब चार अरब डॉलर का नुकसान हुआ था। वार्नर का बोतलों को हटाने वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। हालांकि, इसके असर का अब तक पता नहीं चला है।

दोबारा जुड़वां बच्चों के पिता बनेंगे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, स्टार फुटबॉलर के अलग-अलग पार्टनर से पहले से हैं 4 बच्चे

35 साल के डेविड वार्नर ने श्रीलंका के खिलाफ मैच से फॉर्म में वापसी की। उन्होंने 42 गेंद पर 65 रन बनाए। इसमें 10 चौके शामिल थे। उन्होंने 31 गेंद में अपना अर्धशतक पूरा किया था। उनकी इस पारी के दम पर ऑस्ट्रेलिया ने 155 रन का लक्ष्य 17 ओवर में हासिल कर लिया।

फिटनेस को प्राथमिकता देने वाले रोनाल्डो ने पुर्तगाल के हंगरी के खिलाफ यूरो कप के पहले मैच से पूर्व संवाददाता सम्मेलन में अपने आगे रखी कोका कोला की बोतलों को हटा दिया था। इस 36 वर्षीय स्ट्राइकर ने पानी की बोतल उठाकर पुर्तगाली में कहा था, ‘एग्वा।’ इससे यह लगा था कि वह लोगों से ‘सॉफ्ट ड्रिंक्स’ के बजाय पानी को प्राथमिकता देने का आग्रह कर रहे हैं।

Previous articleआर्यन खान को जमानत मिलने के बाद अपनी लीगल टीम के साथ इस अंदाज़ में नज़र आये शाहरुख़ खान, मन्नत के बाहर मनाया जश्न
Next articleछोटी सी उम्र में अलविदा कह गए कन्नड़ सुपरस्टार पी. राजकुमार, कर्नाटक सरकार ने जारी किया हाई अलर्ट