दिशा पाटनी चेहरा देख हैरान हो गये फैंस, बोले- ”प्लास्टिक सर्जरी की दूकान”

दिशा पटानी एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनके पास बॉलीवुड में सबसे अच्छे फैशन सेंस में से एक है। इससे पहले आज, उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ के ट्रेलर लॉन्च पर एक ठाठ काले रंग की पोशाक पहनी थी और अपने परफेक्ट सुडौल फिगर को दिखाते हुए हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

उनका खुलासा करने वाला पहनावा नेटिज़न्स के साथ अच्छा नहीं हुआ, जिन्होंने उन्हें बेरहमी से ट्रोल किया और उनकी शैली की तुलना उरफी जावेद के अलावा किसी और से नहीं की। उसका वीडियो देखने के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

इंस्टाग्राम पर 51 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ दिशा की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। वह अक्सर अपने वर्कआउट और दिन-प्रतिदिन के जीवन की झलक दिखाते हुए खुद की तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Koimoi.com (@koimoi)


अपने असाधारण फैशन के मामले में वापस आते हुए, पटानी ने आज अपनी आने वाली फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर एक आकर्षक खुलासा पोशाक पहनी थी। दिशा पटानी को एक पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहने हुए एक झुकी हुई स्कर्ट के साथ नेकलाइन ब्रैलेट के साथ देखा गया था।

पटानी के ठाठ को-ऑर्ड सेट ने सचमुच शो को चुरा लिया और उसकी टोन्ड मिड्रिफ आपको अभी जिम जाने के लिए प्रेरित करेगी। अभिनेत्री ने अपने को-ऑर्ड सेट को काले जूते के साथ स्टाइल किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

मेकअप के लिए, दिशा पटानी ने एक सूक्ष्म ग्लैम लुक चुना, जिसमें उनके कॉलर की हड्डियों को परिभाषित करने वाले हाइलाइटर, नग्न होंठों के साथ नरम स्मोकी आंखें थीं। उन्होंने अपने लुक को इयररिंग्स के साथ मिनिमलिस्टिक ज्वैलरी और एक हाथ में ब्रेसलेट चूड़ी के साथ एक्सेसराइज़ किया।

दिशा पटानी के वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने कमेंट किया, “लोग उर्फी और दिशा को ट्रोल कर रहे हैं जैसे माई वी हू लाइन मी” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ” होंठ का काम इतना स्पष्ट है” एक तीसरे उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “उर्फी जावेद की कॉपी” एक चौथे उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “उफ्फ सर्जरी की दुकान।”