Home भारत ड्राईवर को हटा सीएम गहलोत के ‘पायलट’ बने सचिन, ये नजारा देखकर...

ड्राईवर को हटा सीएम गहलोत के ‘पायलट’ बने सचिन, ये नजारा देखकर लोग रह गए हैरान

राजस्थान की सियासत में जमी सियासी बर्फ अब पिघलती नजर आ रही है. वल्लभनगर और धरियावद उप चुनाव सीट पर होने वाले चुनाव राजनीति के गलियारों के लिए एकता का भी रास्ता बनते नजर आ रहे हैं.

शुक्रवार को कांग्रेस के दिग्गज नेता अपनी पार्टी के दावेदारों के नामांकन में एक साथ नजर आए, जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, अजय माकन, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट एक ही हेलीकॉप्टर से रवाना हुए. यह राजस्थान की सियासत के लिए सुखद तस्वीर रही.

कैसे गहलोत के ‘पायलट’ बने सचिन

दरअसल, हेलीकॉप्टर से वल्लभनगर पहुंचने के बाद चारों ही कांग्रेस दिग्गजों को कार में सवार होकर कार्यक्रम स्थल जाना था. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और प्रदेश प्रभारी अजय माकन कार की पिछली सीट पर बैठ गए.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कार की आगे वाली सीट पर बैठे, वहीं, चालक की सीट पर ड्राइवर पहले से ही बैठा हुआ था. ऐसे में सचिन पायलट के लिए जगह नहीं बची.

तो सचिन पायलट कार के पास पहुंचे और खुद ही ड्राइवर की सीट पर बैठ कर कार की स्टेयरिंग संभाल ली मतलब सचिन पायलट सीएम गहलोत के ‘पायलट’ बन गए. सभास्थल तक खुद सचिन पायलट कार को चलाकर ले गए. यह नजारा जिसने भी देखा, हर कोई हैरान रह गया.

शुक्रवार को वल्लभनगर में गरजे कांग्रेस नेता

वल्लभनगर विधानसभा चुनाव को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को कांग्रेस प्रत्याशी प्रीति शक्तावत के समर्थन में विशाल चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

इस मौके पर सीएम गहलोत के साथ प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा, पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट, चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा, प्रभारी मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, उद्योग मंत्री प्रताप जैन भाया, सहकारिता मंत्री उदयलाल आंजना सहित पार्टी के कई वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे.

विकास कार्यों का दिया ब्यौरा

सीएम गहलोत ने अपने कार्यकाल में हुए विकास का ब्यौरा देते हुए कहा कि वल्लभनगर क्षेत्र के विकास के लिए सरकार ने कोई कमी नहीं रखी. उन्होंने दिवंगत विधायक गजेंद्र सिंह शक्तावत को याद करते हुए कहा कि जब भी बीमा’र थे तो भी वल्लभनगर क्षेत्र की जनता के लिए चिंतित थे.

इस दौरान सीएम गहलोत ने केंद्र सरकार पर जमकर निशा’ना सा’धा. उन्होंने कहा कि बढ़ती महंगाई से के बोझ के तले देश की जनता दबी हुई है. लेकिन पीएम मोदी को जनता का द’र्द सुनाई नहीं देता है. वे यूपी में हुए किसानों की ह’त्या पर योगी सर’कार पर बर’से.

Previous articleएक ही मंच पर नज़र आये उद्धव ठाकरे केंद्रीय मंत्री नारायण राणे, कभी कहा था: ‘…तो थप्पड़ मा’र देता…’
Next articleसंघ के गढ़ नागपुर में कांग्रेस का बोलबाला, जिला परिषद चुनाव में बीजेपी को मिली सिर्फ इतनी सीटें