डीएसपी और महिला कांस्टेबल का साथ में नहाते हुए विडियो वायरल, 6 साल के बेटे के सामने की ऐसी हर’कतें

राजस्थान पुलिस की महिला कांस्टेबल और पुलिस उपाधीक्षक (सीओ) का ड’र्टी वीडियो वाय’रल हुआ है। दोनों स्वीमिंग पूल में शारी’रिक संबंध बनाने नजर आ रहे हैं। चौंकाने वाली बात तो यह है कि यह सब महिला कांस्टेबल के 6 वर्षीय बेटे के सामने किया गया है। बेटे से भी अश्ली’लता हुई है।

महिला कांस्टे’बल व आरपीएस निलं’बित वीडियो व तस्वीरें वाय’रल होने के बाद महिला कांस्टेबल व आरपीएस को राजस्थान डीजीपी एमएल लाठर ने निलं’बित कर दिया है। दोनों के खिला’फ जांच शुरू की गई है। यह सब खुलासा महिला कांस्टे’बल के पति की रिपोर्ट पर हुआ है।

RPS हीरालाल सैनी अजमेर जिले के ब्यावर में सीओ दरअसल, महिला कांस्टेबल जयपुर कमिश्नरेट में तैनात है जबकि आरपीएस अधिकारी हीरालाल सैनी अजमेर जिले के ब्यावर में सीओ के पद पर सेवा दे रहे हैं। महिला कांस्टेबल निलम्बन काल के दौरान पुलिस लाइन जयपुर कमिश्नरेट और आरपीएस हीरालाल सैनी पुलिस मुख्यालय में अपनी उपस्थिति देंगे। दोनों के खिला’फ विभा’गीय जांच भी होगी।

आरपीएस हीरालाल सैनी नशे में धु’त वा’यरल वीडियो देखने से पता चलता है कि यह वीडियो महिला कांस्टेबल व आरपीएस की सहमति से बना है। आरपीएस हीरालाल सैनी नशे में धु’त दिखाई दे रहे हैं। महिला कांस्टेबल बार-बार कैमरे की तरफ देखती भी है।

वीडियो एडिट​ किए जाने का आरो’प हालांकि पूरे मामले में आरपीएस का कहना है कि किसी साजिश करके उनका वीडियो एडिट​ किया है। वीडियो जिस महिला के साथ होने की बात कही जा रही है। वे उसे जानते तक नहीं। जांच में स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

2018 से ब्यावर डीएसपी पद पर कार्यरत बता दें कि हीरालाल सैनी वर्ष 2018 से ब्यावर डीएसपी पद पर कार्यरत थे। कुछ माह पूर्व उनकी जगह एक प्रोबेशनर आईपीएस को लगा दिया गया था। बाद में प्रोबेशनर आईपीएस को दूसरी जगह लगाकर सीओ हीरालाल सैनी को ट्रांसफर निरस्त कर दिया।

महिला कांस्टेबल के पति ने रिपोर्ट दी इधर, जयपुर कमिश्नरेट पुलिस की इस महिला कांस्टेबल के पति ने रिपोर्ट में बताया कि पत्नी ने 13 जुलाई 2021 को अपने वाटसअप स्टेटस में यह पूल वाली तस्वीरें शेयर की थी। दोनों अश्ली’लता करते नजर आ रहे थे। इस पर दो अगस्त को पुलिस थाने में रिपो’र्ट दर्ज करवाई गई।