साइकिल पर जा रहे zomato बॉय की swiggy डिलीवरी बॉय ने की मदद, दोस्ती का ये अनोखा वीडियो हो रहा वायरल…!

आजकल जमाना इंटरनेट का है, ज़िंदगी इंटरनेटमयी हो चुकी है. शॉपिंग से लेकर पढ़ाई तक, सब्जी से लेकर फूड तक, सबकुछ ऑनलाइन हो चुका है. जब हमें भूख लगती है तो हम ऑनलाइन बुकिंग कर लेते हैं. डिलीवरी बॉय हमारे घरों तक हमारे लिए भोजन लेकर आते हैं.

रास्ते में वो कई बार परेशानियों का सामना करते हैं. कई बार जाम में फंस जाते हैं, तो कई बार ऐसा होता है कि टायर खराब होने के कारण लेट हो जाते हैं.

तमाम परेशानियों को झेलने के बावजूद भी वो हमें समय पर खाना पहुंचा देते हैं. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सड़क पर कैसे स्वीगी और जोमैटो के डिलीवरी बॉय सड़क पर जा रहे होते हैं. जोमैटो डिलीवरी बॉय साइकिल से चल रहा होता है और स्वीगी ़ डिलीवरी बॉय बाइक से. ऐसे में स्वीगी डिलीवरी बॉय हाथ पकड़कर जोमैटो डिलीवरी बॉय की मदद करता है.

इस वीडियो को सनाह अरोड़ा नाम के सोशल मीडिया यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा “दिल्ली में इस बेहद गर्म और असहनीय दिनों में देखी गई सच्ची दोस्ती.” सनाह ने अपनी इस पोस्ट एन स्विगी और जोमैटो को टैग भी किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sannah Arora (@sannaharora)

इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म रेडिट पर शेयर किया गया है. वायरल वीडियो पर कई लोगों की प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- वाकई में बहुत ही प्यारा वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- दोनों की दोस्ती को सलाम.