बॉलीवुड के सुपरस्टार की बीवी ने तलाक़ के लिए अपने पति के मांगे थे 400 करोड़ रूपये, अब 43 की उम्र में दिखने लगी है ऐसी

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान को हाल ही में मुंबई में स्पॉ किय गया. इस दौरान सुजैन खान की कुछ तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं जिन्हें आप आगे की स्लाइड्स में देख सकते हैं.

फिल्म इंडस्ट्री के बड़े खानदान की बहू बनी इस हसीना ने तलाक के लिए मांगे थे पति के 400 करोड़, सुपरस्टार को Divorce देने के बाद  43 की उम्र में दिखने लगी ऐसी कि कोई पहचान भी नहीं पाया

सुजैन खान इस दौरान ब्लैक वन पीस बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई दीं और चेहरे पर उन्होंने मास्क लगाया हुआ था.

सुजैन को ऐसे में कोई आसानी से पहचान भी नहीं पा रहा था. बता दें कि सुजैन की उम्र 43 साल है.

सुजैन खान और ऋतिक रोशल के हाई प्रोफाइल तलाक ने हर किसी को हैरान कर दिया था. इसके साथ ही कपल की एनिमनी की रकम ने भी खूब सुर्खियों बटोरी थीं.

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि सुजैन खान ने एलिमनी के रूप में 400 करोड़ रुपयों की मांग की थी. हालांकि ऋतिक की फैमिली की ओर से उन्हे 380 करोड़ रुपये दिए गए थे.

सुजैन और ऋतिक तलाक के बाद भी दोस्ती वाला एक प्यारा रिश्ता शेयर करते हैं और अक्सर बच्चों के साथ गुड टाइम स्पेंड करते दिखाई देते हैं.

इसके साथ ही तलाक के बाद भी सुजैन हर अच्छे बुरे वक्त में ऋतिक की ढाल बनकर खड़ी दिखाई देती हैं.

सुजैन खान बी टाउन की सबसे लोकप्रिय स्टार वाइफ्स में शुमार हैं.

4 साल डेट तक ऋतिक और सुजैन ने किया था डेट

ऋतिक और सुजैन ने साल 2000 में शादी की थी. दोनों ने एक दूसरे को 4 साल पहले तक डेट किया था. ऋतिक और सुजैन की पहली मुलाकात सिग्नल पर हुई थी.

दरअसल ट्रैफिक होने का कारण दोनों अपनी कार में बैठते थे, तभी ऋतिक की नजर सुजैन पर पड़ी. पहली नजर में सुजैन पर दिल हार बैठे थे. इसके बाद दोनों उनकी बहन की  शादी में मिले थे. करीब एक साल डेट करने के बाद ही ऋतिक को लगने लगा था कि वो उनके बिना नहीं रह सकते हैं.

पहली डेट का खर्चा सुजैन खान ने उठाया था

ऋतिक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सुजैन ने हमारी पहली डेट का खर्चा उठाया था. करीब 13 साल बाद यानी 2013 में ऋतिक और सुजैन का तलाक हो गया है. तलाक को लेकर सुजैन सुर्खियों में थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल की वजह से रिश्ता खराब हुआ था. लेकिन इसके बारे में किसी ने कभी भी कुछ नहीं कहा. ऋतिक और सुजैन के दो बेटे हैं. तलाक के बाद भी सुजैन ऋतिक के घर आती- जाती रहती हैं.