Home स्पोर्ट्स Video: क्रीज पर फिसलकर गिर गया बल्‍लेबाज, फिर गेंदबाज के इस गंदे...

Video: क्रीज पर फिसलकर गिर गया बल्‍लेबाज, फिर गेंदबाज के इस गंदे मजाक का बना शिकार

इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट का रोमांच जारी है. मिडिलसेक्‍स और हैम्‍पशर के बीच खेले गए काउंटी चैम्पियनशिप (county championship) के एक मुकाबले में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे देख कोई भी हैरान रह जाएगा.

कोरोना वायरस के कारण IPL 2021 सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. ऐसे में इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट का रोमांच जारी है. मिडिलसेक्‍स और हैम्‍पशर के बीच खेले गए काउंटी चैम्पियनशिप (county championship) के एक मुकाबले में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे देख कोई भी हैरान रह जाएगा.

फिसलकर गिर गया बल्लेबाज

दरअसल, मिडिलसेक्‍स और हैम्‍पशर के बीच लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए इस मुकाबले में मिडिलसेक्‍स के बल्लेबाज निक गुबिंस नॉन स्‍ट्राइक छोर पर फिसलकर गिर गए. इसके बाद गेंदबाजी कर रहे हैम्‍पशर के बॉलर केथ बार्कर ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया, लेकिन फिर अपना हाथ पीछे खींच लिया.

गेंदबाज ने किया गंदा मजाक

मिडिलसेक्‍स के बल्लेबाज निक गुबिंस इस तरह हैम्‍पशर के बॉलर केथ बार्कर के गंदे मजाक का शिकार बन गए. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर फैंस का मानना था कि बार्कर को ऐसे समय जब बल्लेबाज गिरा हुआ है, ये गंदी हरकत नहीं करनी चाहिए थी.

हैम्‍पशर ने 7 विकेट से ये मैच जीत लिया

मिडिलसेक्‍स के निक गुबिंस ने शानदार अर्धशतक जमाया. निक गुबिंस ने 51 रनों की पारी खेली. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए मिडिलसेक्‍स ने 172 रन बनाए. इसके जवाब में हैम्‍पशर ने 208 रन ठोक दिए. दूसरी पारी में मिडिलसेक्‍स 101 रन पर ढेर हो गई और फिर हैम्‍पशर ने 7 विकेट से ये मैच जीत लिया.