Home भारत अब पीएसएल के बाकी बचे मैच अबुधाबी में आयोजित होंगे, पीसीबी को...

अब पीएसएल के बाकी बचे मैच अबुधाबी में आयोजित होंगे, पीसीबी को मिली अनुमति

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा, ‘हम खुश हैं क्योंकि अबू धाबी में पीएसएल के मैचों के आयोजन से जुड़ी सभी बाधाओं को दूर कर दिया गया है. हम इसके लिए तैयार है.’ मार्च में लीग के स्थगित होने के बाद पीसीबी ने एक से 20 जून तक बचे हुए मैचों को पहले कराची में कराने का फैसला किया था

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) संयुक्त अरब अमीरात (UAE) सरकार से सभी तरह की मंजूरी मिलने के बाद पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के छठे सत्र के बचे हुए मैचो का आयोजन अबुधाबी में करने के लिए तैयार है. इस साल मार्च में शुरुआती 14 मैचों के बाद इस टी20 लीग के बायो-बबल (जैव सुरक्षित माहौल) में कोरोना वायरस मामलों के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था, लेकिन अब इन मैचों के से 20 जून के बीच अबुधाबी में कराने के लिए अनुमति मिल गयी है.

पीसीबी की ओर से जारी बयान में कहा गया, ‘पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस बात की पुष्टि करता है कि उसने अबू धाबी में पाकिस्तान सुपर लीग के बचे हुए 20 मैचों के आयोजन के लिए संयुक्त अरब अमीरात सरकार से सभी तरह की मंजूरी हासिल कर ली है.’ इससे पहले बुधवार को पीसीबी ने कहा था कि यूएई सरकार से अगर अगले 24 घंटे में सभी तरह की मंजूरी नहीं मिली तो पीएसएल को टाल दिया जाएगा.

पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वसीम खान ने कहा, ‘हम खुश हैं क्योंकि अबू धाबी में पीएसएल के मैचों के आयोजन से जुड़ी सभी बाधाओं को दूर कर दिया गया है. हम इसके लिए तैयार है.’ मार्च में लीग के स्थगित होने के बाद पीसीबी ने एक से 20 जून तक बचे हुए मैचों को पहले कराची में कराने का फैसला किया था, लेकिन देश में कोविड-19 के खतरे को देखते हुए इसे यूएई में कराने का फैसला किया गया था.

https://ndtv.in/video/show/news/ipl-auction-krishnappa-gowtham-becomes-most-expensive-uncapped-indian-player-576295