Home मनोरंजन जयपुर के टीचर ने छात्राओं को मोबाइल पर भेजे गं’दे-अश्ली’ल मैसेज, स्क्रीनशॉट...

जयपुर के टीचर ने छात्राओं को मोबाइल पर भेजे गं’दे-अश्ली’ल मैसेज, स्क्रीनशॉट हो रहे वायरल

राजस्थान की राजधानी जयपुर के जाने माने सेंट जेवियर्स स्कूल के एनसीसी टीचर ने स्कूल की पूर्व छात्राओं को इंस्टाग्राम आईडी पर अश्ली’ल मैसेज भेज दिए। छात्राओं के मोबाइल पर अश्ली’ल मैसेज पहुंचे तो सभी हैरान रह गए।

टीचर की अश्ली’ल चैट वायरल होने लग गई। अशोक नगर पु’लिस ने टीचर निखिल जोस को गिरफ्ता’र कर लिया है। टीचर के मोबाइल से पु’लिस को स्क्रीन शॉट मिली है।

रामनगर सोडाला से गिरफ्ता’र

अशोक नगर थानाधिकारी ने बताया कि सेंट जेवियर्स स्कूल के टीचर निखिल जोस निवासी रामनगर सोडाला से गिरफ्ता’र कर लिया है। उन्होंने बताया कि टीचर के नाम से इंस्टाग्राम पर आईड़ी बनी हुई है। उसकी आईड़ी से ही स्कूल की पूर्व छात्रा’ओं को अश्ली’ल मैसेज भेजे गए है।

जांच में टीचर ने बताया कि उसे एक दिन ही पहले पता लगा था कि उसकी आईड़ी से मैसेज भेजे गए है। उसके पास कई लोगों के फोन आए थे।पुलिस ने आईटी एक्ट में उसे गिरफ्ता’र किया है। निखिल जोस सी-स्कीम और भांकरोटा में एनसीसी टीचर है। स्कूल में ऑनलाइन क्लास के लिए के व्हाटसएप्प ग्रुप बनाए गए थे।

टीचर ने ग्रुप से ही छात्राओं के नंबर ले लिए

टीचर ने ग्रुप से ही छात्राओं के नंबर ले लिए। उन्हें प्राइवेट चेटिंग करने लगा। शुरूआत में तो छात्राओं ने चेटिंग होने पर खास रिस्पांस नहीं दिया। बाद में टीचर अश्ली’ल हरकतें और शरा’ब पीने के लिए होटल में मिलने के ऑफर करने लगा।

छात्राओं ने टीचर को सबक सिखा’ने की ठानी।

स्कूल की कई छात्राओं को रात 10 बजे के आसपास अश्ली’ल मैसेज भेजे। उन्हें स्कूल से बाहर मिलने के लिए बोला गया था। इतना ही उन्हें होमवर्क के बहाने मिलने के लिए भी बोला था।स्कूल से पास आउट हो चुकी 12वीं कक्षा की छात्राओं ने टीचर को सबक सिखाने की बात ठानी। वे एकजुट हो गई और उन्होंने कैंपेन शुरू कर दिया।

काफी छात्राएं परेशान होने लगी थी

काफी छात्राएं परेशा’न होने लगी थी। टीचर की चेटिंग से साफ दिखाई दे रहा है कि उसके दिमाग में क्या चल रहा है। वह क्या चाहता है। इसके बाद स्कूल के एक छात्र ने 27 मिनट 31 सेकंड का एक वीडियो भी इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था। जिसमें टीचर के खिला’फ काफी छात्रा’ओं से अश्ली’ल हर’कतें करने का दावा किया है।

टीचर ने एक छात्रा पर मिलने के लिए काफी दबाव बनाया टीचर ने एक छात्रा पर मिलने के लिए काफी दबाव बनाया। छात्रा ने उससे मिलने के लिए मना कर दिया उसके व्हाट्सएप से डीपी लेकर वायरल करने लगा। उसे बदनाम करने की धमकी देने लगा।

उसने कई छात्राओं के फोटो स्क्रीन शॉट लेकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिए। छात्राओं के नाम लिखकर उन्हें मैसेज करने लगा था। शिका’यत मिलने पर अशोक नगर पुलिस हरकत में आई और आरो’पी टी’चर को गिरफ्ता’र कर लिया।

Previous articleनुसरत जहां ने गुपचुप बीजेपी नेता यशदास गुप्ता से रचाई शादी, इन तस्वीरों से हुआ खुलासा
Next articleबेटे आर्यन खान को नहीं मिली बेल तो फूट-फूट कर रोने लगी गौरी खान, वायरल हो रहा विडियो