Home मनोरंजन Janhvi Kapoor ने ब्रा में मोबाइल रखकर चलाई साइकिल, Video में दिखा...

Janhvi Kapoor ने ब्रा में मोबाइल रखकर चलाई साइकिल, Video में दिखा कूल अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का कूल लुक खूब वायरल हो रहा है. मुंबई की सड़कों पर जाह्नवी साइकिल चलाते हुए स्पॉट की गई हैं.

श्रीदेवी की लाडली और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. वैसे जाह्नवी सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं है, लेकिन वे जब भी कुछ पोस्ट करती हैं तो वो धमाकेदार होता है. अब जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सामने आया है. इसमें जाह्नवी कूल और स्पोर्टी लुक में नजर आ रही हैं. वीडियो में जाह्नवी अपनी फिटनेस का ध्यान रखते हुए साइकिल चला रही हैं.
जाह्नवी का कूल स्टाइल

इस वीडियो को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो आपको कुछ अलग देखने को मिलेगा. जाह्नवी (Janhvi Kapoor) ने इस वीडियो में अपना मोबाइल फोन अपनी ब्रा में रखा है और वे इसे काफी कूल तरीके से मैनेज कर रही हैं. इसे देखकर यही लगता है कि जाह्नवी पुराने जमाने की महिलाओं से काफी इंस्पायर्ड हैं. जैसे पुराने जमाने में महिलाएं अपना बटुआ ब्लाउज में रखती थीं ठीक उसी तरह जाह्नवी ने भी अपना सेलफोन अपनी स्पोर्ट्स ब्रा में टिकाया है.

जाह्नवी ने जब ऐसे चलाई साइकिल

कमाल की बात तो ये है कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपने मोबाइल से इयरफोन अटैच करके गाने भी सुन रही है. ब्रा की स्ट्रैप में रखा उनका फोन दोनों तरफ से साफ नजर आ रहा है. अपने इस लेटेस्ट स्टाइल के साथ जाह्नवी कपूर साइकिल चला रही हैं. जाह्नवी के इस स्टाइल को कई युवा भी जरूर कॉपी करेंगे.

https://www.instagram.com/filmygyan/?utm_source=ig_embed&ig_rid=86a3cc79-e8a9-4de1-b058-59209ad266bd

ऐसा है जाह्नवी का लुक

वैसे जाह्नवी (Janhvi Kapoor) वीडियो में ब्लू कलर की ट्रैकपैंट और व्हाइट स्पोर्ट्स ब्रा पहनी है. बालों में उन्होंने सेंटर पार्टिंग करके प्लेट्स बना रखी हैं और ब्लैक मास्क के पीछे जाह्नवी का चेहरा ढ़का नजर आ रहा है. बता दें, कुछ दिनों पहले जाह्नवी मालदीव वेकेशन पर गई थीं. वहां से उन्होंने अपनी कई तस्वीरें और वीडियो फैंस से साझा किए थे. उनकी मजेदार वेकेशन की तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं.
इन फिल्मों में आएंगी नजर

बात करें जाह्नवी (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की तो वे आखिरी बार फिल्म ‘रूही’ में नजर आईं. उनके काम को लोगों ने खूब पसंद भी किया. आने वाले दिनों में जाह्नवी ‘गुड लक जेरी’ और ‘दोस्ताना 2’ में काम करती नजर आने वाली हैं.