जानिए आज कल क्या कर रहे हैं शाका लाका बूम-बूम के संजू, बच्चों को खूब पसंद आया था ये शो

19 साल पहले आए किड्स शो शाका लाका बूम बूम को खूब पसंद किया गया था. ये शो एक जादुई पेंसिल पर बेस्ड था जो उस वक्त बच्चों का फेवरेट बन गया था. खास बात ये है कि इस शो में नजर आए कई बाल कलाकार आज इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर बन चुके हैं.

इन्हीं में से एक हैं शो में संजू बने किंशुक वैद्य. जिन्होंने शाका लाका बूम बूम में लीड रोल प्ले किया था. चलिए बताते हैं कि किंशुक वैद्य आज कल कहां हैं और कितने बड़े हो चुके हैं.

एक्टिंग में ही आज़मा रहे हैं किस्मत

किंशुक वैद्य ने शाका लाका बूम बूम में जिस तरह का रोल निभाया था उससे उन्हें खूब पॉपुलैरिटी मिली थी. संजू के रोल में किंशुक को खूब पसंद किया गया था. शो की कहानी में संजू को एक जादुई पेंसिल मिलती है जिसके बाद वो इस पेंसिल का इस्तेमाल किसी की मदद के लिए करते हैं.

इससे पहले किंशुक ने अजय देवगन की फिल्म राजू चाचा में भी काम किया था. लेकिन आज ये छोटा सा कलाकार काफी बड़ा हो चुका है. किंशुक 28 साल के हैं जो अभी भी एक्टिंग की फील्ड में ही हैं. उन्होंने राधा कृष्ण, एक रिश्ता साझेदारी का में काफी पसंद किया गया था.

हंसिका मोटवानी और जेनिफर विंगेट भी थीं शो का हिस्सा

खास बात ये भी है कि शाका लाका बूम बूम में हंसिका मोटवानी और जेनिफर विंगेट भी बाल कलाकार के तौर पर नजर आई थीं. और आज ये दोनों ही मनोरंजन जगत का बड़ा नाम बन चुकी हैं.

हंसिका जहां फिल्मों में सक्रिय हैं तो वहीं जेनिफर विंगेट भी टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है. जेनिफर कई हिट सीरियल में नजर आ चुकी हैं और इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं.