बचपन में जिस दोस्त की जान बचायी उसी ने बुढ़ापे में बदल दी जिंदगी, दिहाड़ी मजदूर से बना दिया मॉडल…!

केरल के एक दिहाड़ी मजदूर की सोई किस्मत अचानक जग गई है. एक वेडिंग शूट कंपनी ने उसका ट्रांसफॉर्मेशन कर उसे मजदूर से मॉडल बना दिया है. उसके फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर तहलका मचा रहे हैं. सूट-बूट पहने मम्मिका की ये फोटोज हर तरफ वायरल हो रहे हैं.

कब किस इंसान की किस्मत चमक जाए, कुछ नहीं कहा जा सकता. ऐसा ही कुछ हुआ है केरल के एक दिहाड़ी मजदूर के साथ. 60 साल के मम्मिका रातों-रात स्टार बन गए हैं.

मम्मिका एक मजदूर हैं और आमतौर लुंगी और कमीज पहनते हैं लेकिन अब वो सूट-बूट में मॉडलिंग करते नजर आ रहे हैं. उनके इस जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन के फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर तहलका मचा रहे हैं.

दरअसल ये कमाल किया है एक वेडिंग शूट कंपनी ने. फोटोग्राफर और ग्राफिक डिजाइनर शारीक वायालिल के कैमरे से ली गई ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही हैं.

शारीक SHK डिजिटल वेडिंग स्टूडियो के फाउंडर हैं. मम्मिका के इन खूबसूरत तस्वीरों को सबसे पहले उन्होंने ही अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था.

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में शारीक ने बताया, ‘मम्मिका मेरा पड़ोसी है, उसके पास एक विशेष फोटोग्राफी लुक है और स्वाभाविक तौर पर मैं उसे अपने कैमरे में कैद करना चाहता था.’

वहीं मम्मिका ने बताया, ‘इस शूट के बारे में 4 साल पहले चर्चा हुई थी और अब जाकर इसे पूरा किया जा सका. लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि इतना आसान फोटोशूट मुझे इतनी प्रसिद्धि दिला सकता है.’

मम्मिका ने कहा, ‘जब मेरी तस्वीरें इंटरनेट पर लोकप्रिय हुईं, और मीडिया में यह खबर फैल गई तब मुझे एहसास हुआ कि यह एक बड़ी बात बन गई है.’ ट्रेंडी ब्लेजर और सनग्लासेज में मम्मिका ने शारीक की एडवर्टाइजमेंट कंपनी, योर चॉइस के लिए पोज़ दिया है.

लुक को फॉर्मल टच देने के लिए उन्हें हाथों में आईपैड भी पकड़ा हुआ था. मजदूरी करने वाले मम्मिका हर दिन 600-1,000 रुपए तक की कमाई करते हैं. फोटोशूट से पहले मम्मिका का मेकओवर किया गया और इसका भी एक वीडियो बनाया गया.

मम्मिका के मेकओवर में मेकअप आर्टिस्ट मजनस अरामब्रम ने मदद की. इन फोटोज़ के देखने के बाद कुछ लोग मम्मिका की तुलना तमिल अभिनेता विनायकन से भी कर रहे हैं.

एक-दूसरे के साथ बॉन्डिंग पर शारीक ने कहा, ‘मम्मिका बचपन से मेरा सबसे अच्छा दोस्त है. जब मैं 9 साल का था तो नदी में तैरते हुए मैं लगभग डूब गया था. उसने ही मुझे बचाया था. तभी से हमारी अच्छी बॉन्डिंग रही है.