जानिए क्या करते हैं भारत की टॉप महिला न्यूज़ एंकरों के पति, अंजना ओम कश्यप के पति तो है बड़े ओहदे पर

जब एक साथ ग्लैमर और सफलता के बारे में बात की जाती है, तो हम केवल फिल्म स्टार्स पर ध्यान केंद्रित करते हैं. हमे थोडा ध्यान समाचार चैनलों की हेडस्ट्रॉन्ग महिला एंकरों पर भी देना चाहिए हैं जो सफल समाचार नेटवर्क के चेहरे के रूप में सक्रिय रूप से काम कर रहे हैं और साथ ही एक सुचारू विवाहित जीवन को संतुलित करते हैं.

आइए नज़र डालते हैं ऐसे ही कुछ न्यूज एंकर्स और उनके पतियों पर:

रुबिका लियाकत

वर्तमान की टॉप पत्रकार रुबिका लियाकत पहले ज़ी न्यूज़ के लिए काम करती थीं. हालाँकि अब  वह एबीपी न्यूज़ के साथ काम करती है और उसका अपना डिबेट शो है, जहाँ वह अपने स्पष्ट तथ्यों और अनाप-शनाप रवैये के साथ बड़े नामों को लगातार फटकार लगाती हैं. उन्होंने 2012 में पत्रकार-एंकर नवेद कुरैशी से शादी की. एक समय ऐसा था जब दोनों एक साथ न्यूज 24 पर काम किया करते थे.

अंजना ओम कश्यप

हिंदी समाचार चैनल आजतक के कार्यकारी संपादक अंजना ओम कश्यप पत्रकारिता उद्योग की एक और बड़ी शख्सियत हैं. वह महत्वाकांक्षी है और अपनी नौकरी को अच्छी तरह से जानती है. उसने एक आईपीएस अधिकारी मंगेश कश्यप से शादी की है. अब यह एक पावर कपल है.

स्वेता सिंह

काफी प्यारा और डराने वाली व्यक्तित्व श्वेता सिंह आजतक भारत के लिए एक सक्रिय रिपोर्टर रही हैं. वर्तमान में  वह 44 साल की है और महाराष्ट्र के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर से शादी की है. मूल रूप से वह बिहार की रहने वाली हैं.

नेहा पंत

नेहा पंत एक भाग्यशाली लड़की, जिसे बेहद कम उम्र में पत्रकारिता की दुनिया में जॉब मिली.  नेहा भारतीय राजनीतिक परिदृश्य पर पकड रखने वाली मजबूत पत्रकार रही हैं. दरअसल उनकी पत्रकरिता की शुरुआत लोकसभा में उसकी इंटर्नशिप के साथ शुरू हुई.

इसके बाद, उन्हें 2012 में एबीपी न्यूज़ के साथ काम करने की पेशकश की गई और यही उनकी एंकरिंग करियर की शुरुआत थी. वर्तमान में, वह न्यूज 18 के साथ काम कर रही हैं और चैनल की सबसे लोकप्रिय एंकर में से एक हैं. उसकी शादी वोडाफोन के सहायक महाप्रबंधक मयंक पंत से हुई है.