जंजीर में काम करने के बाद रामचरण ने क्यों नहीं किया बॉलीवुड में काम, अभिनेता का खुलासा

एसएस राजामौली की फिल्म ट्रिपल आर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है. इस फिल्म में राम चरण अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में राम चरण के अलावा जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन जैसे सितारे भी अपनी एक्टिंग के जादू से लोगों को दीवाना बना रहे हैं.

साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म जंजीर  में राम चरण ने प्रियंका चोपड़ा और अमिताभ बच्चन के संग काम किया था. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई थी.

अब राम चरण से हाल ही में पूछा गया कि जंजीर के बाद उन्होंने कभी किसी और बॉलीवुड फिल्म में काम क्यों नहीं किया तो इस पर उन्होंने दिलचस्प जवाब दिया.

राम चरण ने रिप्लॉई करते हुए कहा- ये सब सिर्फ सहजवृति की ही बात होती है. ऐसा बिल्कुल भी नहीं है कि मैं करना नहीं चाहता हूं. हिंदी की बहुत सारी फिल्में मैं देखता हूं और बहुत ही ज्यादा पसंद करता हूं.

राम चरण ने आगे इस बारे में बात करते हुए कहा कि कौन जानें एसएस राजामौली की इस फिल्म के साथ ही ऐसा होने वाला था. हम हमेशा तैयार रहते हैं भारतीय हिंदी फिल्मों में काम करने के लिए.

वहीं ट्रिपल आर के बारे में बात करते हुए राम चरण ने कहा था कि ये जितनी तमिल फिल्म है उतनी ही हिंदी फिल्म भी है. ये फिल्म पूरे देश की है. हमने सीमित होना बंद कर दिया है और पूरे देश पर फोकस करने शुरू कर दिया है.

अगर ट्रिपल आर की बात करें तो ये फिल्म 25 मार्च को रिलीज हुई है. फिल्म में रामचरण और जूनियर एनटीआर तो जैसे छा गए हैं. हर तरफ उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है.

इन दोनों के अलावा आलिया भट्ट और अजय देवगन ने भी अपनी एक्टिंग से फिल्म में जान डाल दी है. फिल्म को मेकर्स ने 2डी और 3डी दोनों में ही रिलीज किया है. फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स से कलाकार बहुत खुश हैं.