Home मनोरंजन Jasmin Bhasin और Aly Goni को पिछले महीने हुआ था कोरोना, एक्ट्रेस...

Jasmin Bhasin और Aly Goni को पिछले महीने हुआ था कोरोना, एक्ट्रेस ने अब बताई सच्चाई

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. लेकिन इस जोड़ी अपने फैंस से एक बहुत बड़ी बात छिपा कर रखी. जैस्मिन ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि उन्हें और अली दोनों को पिछले महीने कोरोना हो गया था.

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर जोड़ी अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) को साथ में देखना लोग बहुत पसंद करते हैं. पिछले महीने जैस्मिन भसीन को अली गोनी और उनके परिवार के साथ जम्मू में क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया था. दोनों के कई फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हुए थे. हाल ही में जैस्मिन भसीन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो और अली गोनी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.
जैस्मिन ने बताया कोरोना का सच

टाइम्स ऑफ इंडिया ने बताया कि जैस्मिन और अली (Jasmin And Aly) दोनों ने जम्मू में कोरोना पॉजिटिव हो गए थे, लेकिन एक हफ्ते बाद ठीक भी हो गए थे. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ के अनुसार, जैस्मिन और अली (Jasmin And Aly Corona) की थोड़े गैप के अंदर ही कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. इसके बाद दोनों क्वारंटाइन हो गए थे और एक हफ्ते बाद ही दोनों की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई थी.
क्यों छिपाई बात

अब इनके फैंस को ये बात हैरान कर रही हैं कि आखिर क्यों अली और जैस्मिन (Aly And Jasmin) ने खुद को कोरोना होने की बात छिपाकर रखी. दरअसल, दोनों ही उस समय अपने रिकवरी फेज में थे और खुद को सकारात्मक रखने की पूरी कोशिश कर रहे थे. शायद यही कारण है कि उन्होंने खुद में सकारात्मकता रखने के लिए यह जानकारी किसी को नहीं दी.
म्यूजिक वीडियो में आए थे नजर

कुछ दिनों पहले जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) और अली गोनी (Aly Goni) का म्यूजिक वीडियो ‘तू भी सताया जाएगा’ रिलीज हुआ था. इस गाने में दोनों की लाइफ और उनकी केमिस्ट्री को एकदम अपोजिट दिखाया गया है. इस गाने को विशाल मिश्रा ने गाया है. इसके बोल और म्यूजिक भी विशाल मिश्रा ने ही दिया है.