Home मनोरंजन पाकिस्तान में ट्रेंड हुई कंगना रनौत की फिल्म तो ख़ुशी-ख़ुशी में दिया...

पाकिस्तान में ट्रेंड हुई कंगना रनौत की फिल्म तो ख़ुशी-ख़ुशी में दिया ये बड़ा बयान

सिनेमाघरों के खुलते ही बॉक्स-ऑफिस पर बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्मों ने दस्तक दी है। अक्षय कुमार की बेल-बॉटम के साथ कंगना रणौट की बहुचर्चित फिल्म ‘थलाइवी’।

पहले हफ्ते में दोनों फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया। लेकिन ओटीटी प्लेटफोर्म्स पर फिल्म के रिलीज होते ही लोगों ने इन फिल्मों में खूब दिलचस्पी दिखाई।

कंगना की फिल्म थलाइवी भारत के बाद वर्ल्ड वाइड भी रिलीज हुई है और रिलीज होते ही इस फिल्म ने धमाल मचा दिया है। इससे कंगना की खुशी का ठिकाना नहीं है।

कंगना की ये फिल्म पाकिस्तान में भी धू’म मचा रही है। कंगना ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर से जुड़े स्क्रीनशॉट्स साझा कर फैंस को यह खुशखबरी दी है।

कंगना की फिल्म थलाइवी जहां अलग-अलग देशों में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रही है, वहीं फिल्म में कंगना अपने लुक और एक्टिंग को लेकर भी छाई हुई हैं। कंगना की ये फिल्म अब पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में नंबर एक पर ट्रेंड कर रही है और इसे लेकर कंगना ने जो रिएक्शन दिया है वो भी काफी वाय’रल हो रहा है।

कंगना ने लिखा, ‘थलाइवी पाकिस्ता’न समेत कई देशों में टॉप पर ट्रेंड कर रही है। कला की कोई सीमा नहीं होती। भारत के तरफ से ढेर सारा प्यार’। उन्होंने मजाकिया अंदाज में ये भी लिखा कि ‘जानकर तसल्ली हुई, देशद्रो’ही सिर्फ इसी देश में नहीं हैं। उन्होंने अपने इस कैप्शन के साथ हंसने वाले इमोजी भी पोस्ट किए हैं।

‘थलाइवी’ में कंगना रणौत ने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के फिल्म अभिनेत्री से लेकर राजनेता बनने तक के जीवन को जिया है। फिल्म में उनके साथ हिंदी और दक्षिण भारतीय सिनेमा के कुछ अन्य अहम सितारों ने भी काम किया है।

‘थलाइवी’ को एएल विजय ने निर्देशित किया है। बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने साउथ इंडिया में ही ज्यादा कमाई की थी। उत्तर भारत में फिल्म अपना जलवा न दिखा सकी।

फिल्म ‘थलाइवी’ की ओपनिंग ही सुस्त रही थी। फिल्म ने पहले दिन बहुत निराशाजनक प्रदर्शन किया। कंगना की ये बहुचर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्म हिंदी संस्करण से पहले दिन सिर्फ 25 लाख रुपये ही कमा सकी।

Previous articleबीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा गरबा खेलती आई नज़र, लोगों ने कहा: ‘आज नाच लो…’
Next articleएमपी: शिवराज सिंह के कृषि मंत्री रैंप पर महिला पत्रकारों के साथ कैटवाक करते आये नज़र, कांग्रेस ने ऐसे लिए मजे