Home मनोरंजन Kareena Kapoor ने कुणाल खेमू के बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक Photo,...

Kareena Kapoor ने कुणाल खेमू के बर्थडे पर शेयर की थ्रोबैक Photo, और किया यह Promise

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये एक थ्रोबैक तस्वीर को शेयर करते हुए कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) को बर्थडे विश किया है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये कुणाल खेमू को बर्थडे विश किया है. उन्होंने कुणाल (Kunal Kemmu Birthday) की एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें 38वें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. इस तस्वीर में कुणाल के अलावा करीना, सैफ और सोहा भी नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, करीना के बेटे तैमूर और सोहा की बेटी इनाया भी तस्वीर में दिखाई दे रही हैं. करीना द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में सभी पूल में नजर आ रहे हैं. मालदीव वेकेशन से करीना की इस थ्रोबैक फोटो को फैन्स खासा पसंद कर रहे हैं और वे भी एक्टर को जन्मदिन की ढेरों बधाइयां दे रहे हैं.

करीना कपूर (Kareena Kapoor Post) ने तस्वीर को शेयर करते हुए अपने ब्रदर-इन-लॉ के लिए एक बड़ा ही खूबसूरत मैसेज भी लिखा है. करीना लिखती हैं, “हैप्पी बर्थडे..ब्रदर इन लॉ. मैं वादा करती हूं कि हम जल्दी इस तस्वीर को एक बार फिर से रीक्रिएट करेंगे”. जिस पर कुणाल खेमू रिप्लाई करते हैं, “hahaha…हां, हमें करना होगा”. करीना (Kareena Kapoor Birthday Post) की इस पोस्ट पर अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. फैन्स के साथ सेलेब भी कुणाल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. फैन्स इस पोस्ट पर फायर और दिल वाले इमोजी के साथ जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/CPSMVLQpQR3/?utm_source=ig_embed&ig_rid=b45abe84-0652-4965-8eda-9c633d97a845

हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसे अभियान के बारे में जागरूकता फैलाने की कोशिश की थी, जिसमें उन महिलाओं की मदद की जा रही थी, जिन्होंने कोविड-19 की वजह से अपने पार्टनर को खो दिया है. बात करें वर्क फ्रंट की तो आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ एक्ट्रेस की अगली फिल्म है.