ID कार्ड मांगने पर खली ने टोलकर्मी को थप्पड़ मारा, वीडियो वायरल होने के बाद खली ने दी सफाई ….!

दरअसल, वीडियो में एक टोल कर्मचारी दावा कर रहा है कि आईडी (ID) मांगने पर खली ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. जबकि वीडियो में खली कह रहे हैं कि कर्मचारी उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं.

एक कर्मचारी फोटो खिंचवाने के लिए कार में घुस रहा था, इस वजह से ऐसा हुआ. यह घटना पंजाब के एक टोल पर हुई, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ‘द ग्रेट खली’ और टोल कर्मियों के बीच बहस का वीडियो वायरल हो रहा है.

यह मामला तब का है, जब द ग्रेट खली जालंधर से करनाल जा रहे थे. इसी दौरान फिल्लोर के पास टोल प्लाजा का यह वीडियो बताया जा रहा है. खली ने कहा कि एक कर्मचारी फोटो खिंचवाने के कार में घुस रहा था.

मना करने पर विवाद हो गया. इसके बाद बाकी कर्मचारी आए और उनकी कार को घेरकर ब्लैकमेल करने लगे.

कार से उतरकर बैरियर हटाया

इस दौरान रेसलर खली अपनी कार से बाहर आए और बैरियर को हटाकर कार को निकालकर ले गए. इस बीच एक कर्मचारी खली को बैरियर हटाने से रोकता भी है, तो स्टार रेसलर उसे बाजू से पकड़कर हटा देता है. बता दें कि द ग्रेट खली भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता भी हैं. हालांकि उन्होंने चुना नहीं लड़ा था.

दूसरी ओर कर्मचारी का कहना है कि उन्होंने सिर्फ खली से आईडी कार्ड मांगा था. इतनी सी बात पर खली ने उसे थप्पड़ मार दिया. वीडियो में सुना जा सकता है कि एक कर्मचारी खली को बंदर भी कह रहा है. गुस्से में सभी कर्मचारी खली को निकलने नहीं दे रहे थे. तभी पुलिस भी मौके पर आई.

खली ने सफाई में कही ये बात

‘द ग्रेट खली’ ने टोल मामला वायरल होने के बाद मंगलवार को अपनी सफाई में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इसमें वह बता रहे हैं- जो टोल टेक्स के कर्मचारी हैं उन्होंने मेरे साथ बदतमीजी की, और बोलते हैं कि पहले नीचे उतरो और सबके साथ फोटो खिंचवाओ तब हम जाने देंगे.

वहां से विवाद शुरू हुआ है, जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर डाल दिया.इसे लोग अलग-अलग तरह से पेश कर रहे हैं. मैं चाहता हूं टोल के ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई हो ताकि भविष्य में किसी सेलेब्स के साथ ऐसा व्यवाहर ना हो.