खुद से शादी करने वाली क्षमा बिंदु को मकान मालिक ने घर से निकाला, नौकरी छोड़ने को भी हुई मजबूर, ये वजह आई सामने…!

वडोदरा शहर के सुभानपुरा इलाके में रहने वाली और पिछले महीने खुद से शादी करने वाली शमा बिंदु को आखिरकार अपना किराए का घर खाली करना पड़ा है। उन्होंने नौकरी भी छोड़ दी है और उन्होंने वडोदरा शहर भी छोड़ दिया है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, वडोदरा के सुभानपुरा इलाके में रहने वाली क्षमा बिंदु किराये के घर में रहती थी. उनके मकान मालिक ने उन्हें घर खाली करने को कह दिया और क्षमा को मजबूरन अपना घर छोड़ना पड़ा.

क्षमा ने मीडिया से बातचीत में बताया कि मकान मालिक ने समाज के दबाव में आकर उनसे घर खाली करने को कहा.

भारत में पहली बार वडोदरा के सुभानपुरा इलाके की रहने वाली शमा बिंदू खुद से शादी का ऐलान करते हुए पूरे देश में चर्चा में रही हैं। सोलोगामी से शादी करने के शमा के फैसले पर भी विवाद हुआ था।

शमा जिस सोसायटी में रहती है वहा मकान मालिक ने उसे किराए का घर खाली करने के लिए कहा, तीन दिन पहले घर खाली कर दिया।

शमा ने कहा कि मकान मालिक ने समाज के दबाव में मकान खाली करने को कहा। मैंने तीन-चार दिन पहले घर खाली किया था। उन्होंने वडोदरा शहर भी छोड़ दिया है।

जो लोग ऑनलाइन काम करते थे, वे भी स्वेच्छा से चले गए हैं। मैं यह नहीं बताऊंगी कि मैं वर्तमान में किस शहर में हूं। फिलहाल एक महीने के लिए वडोदरा से रवाना हो रहे हैं। मैं बाद में वापस आउंगी। मैं दूसरी नौकरी की तलाश में हूं।

शमा ने कहा कि यदि आप एक पेड़ से शादी कर सकते हैं, आप एक जानवर से शादी कर सकते हैं, आप एक समलैंगिक से शादी कर सकते हैं। लेकिन मैंने अपनी मर्जी से शादी करने का फैसला किया। मैं तब खुश थी और आज भी बहुत खुश हूं। मैं अपने फैसले पर अडिग हूं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kshama Bindu (@kshamachy)


शमा ने कहा, “जब मैं वडोदरा गई तो मुझे लगा कि हर कोई मुझसे नाराज नहीं है।” लेकिन कुछ लोगों ने मुझसे बात करते देखा। एक दिन जब मैं डेरिडेन सर्कल के पास एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गया तो लोग आपस में मेरे बारे में बातें करने लगे।

 

हालांकि बहुत से लोग एक जैसे नहीं होते हैं। कई लोगों ने मुझे शुभकामनाएं भी भेजी हैं। मैं ऑनलाइन 25 से 30 लोगों से भी मिला जो शादी करना चाहते थे। लेकिन अब पता नहीं वो लोग सच में सोलोगामी करेंगे या नहीं।