क्या “धाकड़” फिल्म के फ्लॉप होने के बाद प्रोड्यूसर को बेचना पड़ा पाना ऑफिस, खुद प्रोड्यूसर ने दिया ये ज़वाब…!

कंगना रनौत पिछली रिलीज फिल्म ‘धाकड़’ बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। फिल्म का बिजनस इतना खराब था कि कुछ दिनों तो इसके शो कैंसल करने पड़े और फिल्म की कमाई महज कुछ हजार में सिमट गई।

फिल्म के इतने बुरे प्रदर्शन के बाद कुछ ऐसी खबरें सामने आई थीं कि ‘धाकड़’ के प्रड्यूसर दीपक मुकुट को अपना कर्ज चुकाने के लिए ऑफिस तक बेचना पड़ गया। अब इस मुद्दे पर दीपक मुकुट ने खुद सामने आकर जवाब दिया है।

‘घाटे से निकल चुका हूं मैं’

Deepak Mukut ने एक हालिया इंटरव्यू में बताया है कि ‘धाकड़’ बॉक्स ऑफिस पर क्यों फ्लॉप हुई और क्या इतने खराब प्रदर्शन के बाद फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने में भी दिक्कतें सामने आईं?

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में दीपक ने सफाई देते हुए कहा, ‘ये सब निराधार अफवाहें और गलत खबर है। मैं पहले ही ज्यादातर घाटे से निकल चुका हूं और जो भी बचा है वह आगे वसूल हो जाएगा।’

‘हमने अच्छी फिल्म बनाई’

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘हमने काफी सोच-समझकर और काफी मेहनत से Dhaakad बनाई थी। मुझे पता नहीं कि क्या गलत हो गया लेकिन मैं यह जरूर मानता हूं कि लोगों की अपनी पसंद है।

जनता जो चाहती है देखती है और नहीं चाहती तो नहीं देखती। हमारे हिसाब से हमें गर्व है कि हमने एक फीमेल लीड वाली अच्छी स्पाई-थ्रिलर फिल्म बनाई, एक ऐसा जॉनर जिसपर कम ही फिल्में बनाई गई हैं।’