आर माधवन के बेटे ने एक्टिंग करने के बजाय इस खेल में जीता गोल्ड और किया अपने पिता का नाम रोशन…!

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ज्यादातर सेलेब्स के बच्चे अपने पेरेंट्स के नक्शे कदम पर चलकर स्टार बनने की सोचते हैं. वह एक्टर या एक्ट्रेस बनना चाहते हैं. कई स्टारकिड इंडस्ट्री में कदम भी रख चुके हैं.

वहीं दूसरी तरफ आर माधवन के बेटे ने इंडस्ट्री से दूरी बनाई हुई है. वह स्वीमिंग में अपना करियर बना रहे हैं और अपने पिता का नाम खूब रोशन कर रहे हैं. आर माधवन के बेटे वेदांत ने स्वीमिंग में नेशनल रिकॉर्ड तोड़ा है. जिसके बाद माधवन ने सोशल मीडिया पर बेटे को बधाई दी है.

महाराष्ट्र की ओर से हिस्सा ले रहे वेदांत ने कर्नाटक के अमोघ आनंद वेंकटेश (16:21.98 सेकंड) और बंगाल के शुभोजीत गुप्ता (16:34.06) को पीछे छोड़ा जिन्होंने क्रमश: रजत और कांस्य पदक जीते। 400 मीटर फ्रीस्टाइल ग्रुप दो बालिका वर्ग में कर्नाटक की हर्षिका रामचंद्रन ने 4:29.25 सेकंड के समय से नया मीट रिकॉर्ड बनाया।


उनके राज्य की साथी तैराक रूजुला एस दूसरे स्थान पर रहीं। हर्षिका ने 200 मीटर में भी 2:23.20 सेकंड के समय से तीन साल पहले अपेक्षा फर्नांडिज (2:23.67 सेकंड) द्वारा बनाए गए मीट रिकॉर्ड को पीछे छोड़कर स्वर्ण पदक जीता।

महाराष्ट्र की अपेक्षा फर्नांडिज ने चमकना जारी रखते हुए 50 मीटर ब्रेस्ट स्ट्रोक में प्रतियोगिता का दूसरा स्वर्ण पदक जीता। कर्नाटक कुल 31 पदक से पहले स्थान पर चल रहा है। उसके बाद महाराष्ट्र और तेलगांना क्रमशः: दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं।

पहले भी जीत चुके हैं मेडल

ये पहली बार नहीं है कि वेदांत ने कोई मेडल जीता है. वह पहले भी कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं. अप्रैल के महीने में भी एक प्रतियोगिता में वेदांत ने गोल्ड मेडल जीता था. जिसकी जानकारी माधवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके दी थी.

उन्होंने अपनी खुशी जाहिर की थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो माधवन की हाल ही में फिलम रॉकेट्री रिलीज हुई है. इस फिल्म में वह वैज्ञानिक नांबी नारायण के किरदार में नजर आए हैं.