जब आर्यन खान रिहा हुए तो इस तरह शाहरुख़ के मन्नत के सामने मनाया गया जश्न, विडियो हुआ वायरल

लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान अपने घर आ गए हैं. क्रूज ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान ऑर्थर रोड से रिहा मिली. इसके बाद शाहरुख के बॉडीगार्ड रवि उन्हें लेने पहुंचे. आर्यन अब अपने घर मन्नत में हैं. फैंस मन्नत के बाहर ढोल बजाकर आर्यन का स्वागत किया. आर्यन का परिवार उनके घर वापस आने से बेहद खुश है. साथ ही बॉलीवुड के स्टार्स भी उन्हें बधाई दे रहे हैं.

घर पहुंचे आर्यन खान

आर्यन खान आखिरकार अपने घर मन्नत पहुंच गए हैं. शाहरुख खान के बॉडीगार्ड रवि, आर्यन को लेकर घर पहुंचे हैं. शाहरुख खान के फैंस ने मन्नत के बाहर ढोल बजाकर आर्यन का स्वागत किया है.

अचित कुमार को मिली जमानत

मुंबई के स्पेशल NDPS ने अचित कुमार नाम के शख्स को जमानत दे दी है. अचित का नाम आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट ने बताया था.

सेलेब्स ने जताई खुशी

आर्यन खान की घर वापसी ने बॉलीवुड का दिल खुश कर दिया है. बॉलीवुड के सेलेब्स ट्वीट कर अपनी खुशी जता रहे हैं. उर्मिला मातोंडकर ने ट्वीट कर शाहरुख को बधाई दी है.

आर्यन खान हुए रिहा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 28 दिनों के बाद आर्थर रोड जेल से रिहा हो गए हैं. आर्यन, अपने पिता शाहरुख खान की गाड़ी में बैठकर मन्नत के लिए रवाना हुए.

आर्यन की रिहाई की प्रक्रिया हुई पूरी

आजतक से बातचीत में जेल अधिकारियों ने बताया कि आर्यन की रिहाई की प्रक्रिया खत्म हो चुकी है. आर्यन खान के साथ-साथ अन्य लोगों की रिहाई की प्रक्रिया खत्म हो गई है. कागजी कार्यवाही पूरी हो गई है.

मन्नत के बाहर है ऐसा माहौल

आर्यन खान के घर मन्नत के बाहर फैंस ने जमा होना शुरू कर दिया है. सभी आर्यन को वेलकम करने का इंतजार कर रहे हैं. इस बीच मन्नत के बाहर एक साधू बाबा भी पहुंच गए हैं, जो आर्यन के लिए हनुमान चालीसा का पाठ किया.

आर्थर रोड जेल के अधिकारियों ने आजतक से बातचीत की है. उन्होंने बताया है कि उन्हें आर्यन की जमानत का ऑर्डर मिल गया है. आर्यन को रिहा करने प्रक्रिया चल रही है. आर्यन खान को इस बारे में बता दिया गया है.

वह बहुत खुश है और जेल एक साथियों से बात कर रहे हैं. जेल के अधिकारियों का कहना है कि और भी जमानत के ऑर्डर उन्हें मिले हैं. सबपर इकठ्ठा काम होगा और सभी को साथ रिहा किया जाएगा. अधिकारियों के मुताबिक, आर्यन को सुबह 10.30 से 11 बजे के बीच रिहा किया जा सकता है.

आर्यन को आर्थर रोड जेल से लेने शाहरुख के घर से गाड़‍ियों का काफ‍िला निकल चुका है. तीन SUV शाहरुख के घर मन्नत से रवाना हुई हैं.

आर्यन की घर वापसी पर फैंस भी पलकें बिछाए बैठे हैं. जगह-जगह फैंस आर्यन के सपोर्ट में बैनर लिए खड़े हैं. फैंस ने आर्यन की मन्नत वापसी पर उनका तहे दिल से स्वागत किया है. वे ‘Stay Strong Prince Aryan’ का बैनर लिए आर्यन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं.

पहले तो आर्यन को शुक्रवार को ही छोड़ने की बात हो रही थी, लेकिन बेल ऑर्डर अधिकारियों तक नहीं पहुंचा ज‍िस कारण उन्हें एक रात और जेल में बितानी पड़ी. अब आज शाहरुख के बेटे आर्यन की घर वापसी होने जा रही है.

आर्यन खान को जमानत की प्रक्रिया पूरी ना हो पाने की वजह से शुक्रवार रात भी आर्थर रोड जेल में बितानी पड़ेगी. जेल के उच्च अधिकारियों की मानें तो आर्यन शन‍िवार सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे के बीच जेल से बाहर निकल सकते हैं. मगर ऐसा तभी मुमक‍िन है जब रिलीज ऑर्डर टाइम पर मिल जाएगा.

साथ ही इस पर भी निर्भर करता है कि आर्थर रोड जेल के जमानत बॉक्स में कितने रिलीज ऑर्डर पेंडिंग हैं.  अगर पहले से ज्यादा रिलीज ऑर्डर्स हैं तो थोड़ा वक्त लग सकता है और अगर कम रिलीज ऑर्डर हैं तो ज्यादा समय नहीं लगेगा.

शाहरुख का घर हुआ रोशन

बेटे की रिहाई पर शाहरुख खान के घर में उत्सव का माहौल है. आर्यन के स्वागत की तैयारियां की जा रही हैं. सारा घर शुक्रवार से ही लाइट्स से रोशन हो गया है. रोशनी से जगमगाते शाहरुख के घर मन्नत की तस्वीरें भी सामने आई हैं.

आर्यन समेत तीन आरोपियों को गुरुवार के दिन बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी थी. शुक्रवार दोपहर कोर्ट ने बेल ऑर्डर भी जारी कर दिया, लेकिन इसके बावजूद भी आर्यन जेल से बाहर नहीं आ सके. दरअसल, आर्यन की बेल कॉपी शाम साढ़े 5 बजे तक मुंबई की आर्थर रोड जेल पहुंचना था, लेकिन तय समय में वह नहीं पहुंच सकी.

रिहाई में कहां फंस गया पेच?

पूरे मामले में आर्यन खान के वकील रहे सतीश मानशिंदे कोर्ट से बेल कॉपी लेकर जेल की ओर रवाना हुए. समय पर कॉपी लेकर जेल नहीं पहुंचने की वजह से शाहरुख के बेटे को एक और रात जेल में ही काटनी पड़ी.

आर्थर रोड जेल के अधिकारियों ने भी बेल ऑर्डर की कॉपी नहीं पहुंचने की पुष्टि की. यदि समय पर बेल ऑर्डर की कॉपी जेल पहुंच जाती तो आर्यन शुक्रवार को ही जेल से बाहर आ सकते थे.

जूही चावला बनीं आर्यन की जमानती

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला आर्यन खान की ओर से जमानती बनी हैं. उन्होंने ही कोर्ट में आर्यन की बेल से जुड़े कागजातों पर साइन किए. आर्यन को हाई कोर्ट ने एक लाख रुपये के बॉन्ड पर सशर्त बेल दी गई है.

वकील सतीश मानशिंदे ने बताया कि आर्यन खान को जूही बचपन से ही जानती हैं और प्रोफेशनली जुड़ी भी हुई हैं. इसके बाद जज ने उन्हें बतौर जमानती स्वीकार कर लिया.