मशहूर एक्टर यूसुफ हुसैन का कोरोना से निधन, पूरा बॉलीवुड जगत सदमे में, सबने ऐसे दी श्रद्धांजलि…

यूसुफ हुसैन के निधन की खबर आते ही फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. टीवी से लेकर बॉलीवुड की कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल करने वाले दिग्गज एक्टर के निधन की जानकारी उनके दामाद हंसल मेहता ने दी है. हंसल मेहता ने अपने ससुर के निधन पर खुद को अनाथ महसूस कर रहे है.

यूसुफ हुसैन के साथ काम कर चुके बॉलीवुड के स्टार्स भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं. अभिषेक बच्चन, मनोज बाजपेयी और पूजा भट्ट शोक जताते हुए दिवंगत एक्टर के आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की.

यूसुफ हुसैन अक्सर पिता और दादा के किरदार निभाते नजर आते थे. अपने मिलनसार स्वभाव की वजह से को-एक्टर्स के चहेते भी थे. इनके साथ काम कर चुके एक्टर्स निधन की खबर सुनकर भावुक हो रहे हैं.

बता दें कि यूसुफ हुसैन की बेटी सफीना हुसैन की शादी जाने माने फिल्म फिल्म मेकर और डायरेक्टर हंसल मेहता से हुई है. हंसल ने अपने ससुर के निधन की जानकारी बेहद इमोशनल पोस्ट कर सोशल मीडिया पर दी.

हंसल मेहता ने अपने पोस्ट में लिखा ‘मैंने शाहिद के दो शेड्यूल पूरे कर लिए थे और हम फंस गए, मैं परेशान था. एक फिल्ममेकर के तौर पर मेरा करियर खत्म होने की कगार पर था, तभी वह मेरे पास आए और बोले कि मेरे पास एक फिक्स डिपॉजिट है,अगर तुम इतनी परेशानी में हो तो वह मेरे किसी काम की नहीं.

उन्होंने चेक दिया और शाहिद पूरी हुई. ऐसे थे युसूफ हुसैन. अगर जिंदगी होती को उनकी तरह होती. आज वह चले गए, युसूफ  साब मैं जीवन भर आपका कर्जदार रहूंगा. मैं आज सच में अनाथ हो गया. जिंदगी अब पहले सी नहीं रहेगी. मुझे आपकी बहुत याद आएगी. लव यू’.

हंसल मेहता के इस इमोशनल पोस्ट को टैग कर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट भी भावुक होते हुए लिखती हैं ‘इससे मेरी आंखों में आंसू आ गए हंसल. आप जो फील कर रहे हैं,उसकी कल्पना भी मुश्किल है. सभी के लिए मेरी संवेदना’.

वहीं अभिषेक बच्चन ने भी युयूफ साहब को याद करते हुए लिखा ‘RIP यूसुफ जी. हमने  ‘कुछ ना कहो’ से लेकर ‘बॉब बिस्वास’ कई फिल्मों में साथ काम किया था. आप जेंटल, दयालु और गर्मजोशी से भरपूर इंसान थे. आपकी फैमिली के लिए संवेदना’.

बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी लगातार शोक जता रहे हैं. मनोज बाजपेयी ने भी बुरी खबर बताते हुए दुख जताया.

बता दें कि यूसुफ हुसैन ने धूम 2, रईस, रेड स्वास्तिक, ‘कुछ ना कहो’, ‘बॉब बिस्वास’ जैसी फिल्मों के अलावा टीवी सीरियल्स ‘सीआईडी’, ‘कुमकुम’, ‘हर घर कुछ कहता’ में काम किया. इसके अलावा वेब सीरीज ‘होस्टेज’ में भी काम किया था.