टीना डाबी से तलाक लेने के बाद फिर से शादी के बंधन में बंधेंगे अतहर आमिर, जानिए कौन हैं महरीन काज़ी…!

देश के सबसे हैंडसम IAS अफसर और टीना डाबी के पूर्व हैडबैंड अतहर आमिर खान एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वह डॉ. मेहरीन काजी से शादी करने वाले है। उन्होंने अपनी सगाई की कुछ खूबसूरत फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की है।

बतादें कि एक वक्त था जब UPSC टॉपर अतहर आमिर और टीना डाबी एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। दोनो ने शादी भी कर ली थी। यह शादी सबसे ज्यादा सुखियों में थी।

फिर कुछ ही साल में दोनों ने तलाक ले लिया और हाल ही में टीना डाबी ने राजस्थान पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर प्रदीप गवांडे के साथ शादी कर ली।

डॉ. मेहरीन कश्मीर से आती हैं। वह जानी-मानी डॉक्टर हैं। इन दिनों नई दिल्ली के राजीव गांधी कैंसर संस्थान और अनुसंधान केंद्र में पोस्टेड हैं। डॉक्टर वाले पैशन के अलावा वह फैशन इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Athar Aamir Khan (@atharaamirkhan)

महिलाओं से जुड़े ब्रांड्स को काफी बढ़ावा देती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके भी दो लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

डॉ. मेहरीन काजी मेडिसिन में एमडी है। उनके पास यूके और जर्मनी से दवाओं में डिग्री हासिल है। सोशल मीडिया पर खुद को ‘सपने देखने वाली’ बताती हैं। कहा जा रहा है कि वह काफी वक्त पहले से ही अतहर आमिर खान को डेट कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr. Mehreen Qazi (@dr_mehreen)

अतहर आमिर की दूसरी पत्नी बनने जा रहीं मेहरीन IIT मंडी से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में बीटेक की हैं। आईआईटी की पढ़ाई के बाद उन्होंने यूपीएससी की तैयारी शुरू की। पहली बार में उन्हें 560वां रैंक भी मिली। रैंक सुधारने साल 2015 में वे दोबारा एग्जाम में अपीयर हुईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr. Mehreen Qazi (@dr_mehreen)

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दोनों की सगाई इसी साल मई महीने में हुई थी। अक्तूबर तक दोनों निकाह कर सकते हैं। अतहर ने शनिवार देर रात सोशल मीडिया पर खुद ही अपनी सगाई की तस्वीरें पोस्ट कीं और डॉक्टर मेहरीन काजी ने भी एक वीडियो शेयर किया।

इससे पहले साल 2018 में अतहर आमिर ने जानी मानी IAS अफसर टीना डाबी से शादी की थी। इसके कुछ ही समय बाद सोशल मीडिया पर दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगीं।

फिर कुछ दिन बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो तक कर दिया था। साल 2020 के नवंबर में आपसी सहमति से कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दे दी थी। साल 2021 में टीना डाबी और अतहर खान ने तलाक लेकर अपनी-अपनी राहें जुदा कर लीं। टीना डाबी वर्तमान में राजस्थान में आईएएस हैं।