Home old मोहम्मद शमी के सर्मथन में आये राहुल गांधी, नफरती चिंटूओ को लेकर...

मोहम्मद शमी के सर्मथन में आये राहुल गांधी, नफरती चिंटूओ को लेकर कह दी ये बड़ी बात

भारत के टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के हाथों दस विकेट से हारने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोग खिलाड़ियों पर व्यक्तिगत हमले कर रहे हैं और उनके बारे में ओछी टिप्पणियां कर रहे हैं. लोगों ने टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को भी निशाना बनाया है और उनके खिलाफ गालियों भरे कमेंट किए हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर निशाना बनाए जाने के बाद पूर्व और मौजूदा क्रिकेटरों ने शमी का समर्थन किया है. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोहम्मद शमी का समर्थन किया है.

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि मोहम्मद शमी हम सब आपके साथ हैं. ये लोग नफरत से भरे हुए हैं, क्योंकि कोई उन्हें प्यार नहीं देता. उन्हें माफ कर दो.

सचिन, सहवाग समेत कई पूर्व और मौजूदा भारतीय खिलाड़ियों ने किया समर्थन

इससे पहले सचिन तेंदुलकर और वीरेंद्र सहवाग सहित पूर्व और मौजूदा भारतीय खिलाड़ियों ने सोमवार को तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का समर्थन किया जिन्हें वर्ल्ड कप इतिहास में पाकिस्तान के खिलाफ देश की क्रिकेट टीम की पहली हार के बाद सोशल मीडिया पर निशाना बनाया गया.

भारत को रविवार को टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले मुकाबले में 10 विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी. इस दौरान शमी भारत के सबसे महंगे गेंदबाज साबित हुए और उन्होंने 3.5 ओवर में 43 रन लुटाए.

सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा कि जब हम टीम इंडिया का समर्थन करते हैं तो हम टीम का प्रतिनिधित्व करने वाले प्रत्येक व्यक्ति का समर्थन करते हैं. मोहम्मद शमी प्रतिबद्ध विश्वस्तरीय गेंदबाज हैय उसके लिए दिन अच्छा नहीं था और ऐसा किसी भी खिलाड़ी के साथ हो सकता है. मैं शमी और टीम इंडिया के साथ हूं.

भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट कर कहा कि मोहम्मद शमी को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जाना स्तब्ध करने वाला है और हम उसके साथ हैं. वो चैंपियन है और जो भी भारत की कैप पहनता है उसके दिल में भारत किसी भी ऑनलाइन उपद्रवी से अधिक होता है. आपके साथ हूं शमी. अगले मैच में दिखा दो जलवा. पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान ने शमी को निशाना बनाए जाने को अभूतपूर्व करार दिया.

उन्होंने लिखा कि मैं मैदान पर ऐसे भारत-पाकिस्तान मुकाबलों का हिस्सा रहा हूं जहां हमें हार का सामना करना पड़ा, लेकिन कभी पाकिस्तान जाने के लिए नहीं कहा गया. इस बकवास पर रोक लगाए जाने की जरूरत है. शमी हाल के समय में भारत के सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में से एक रहे हैं और पिछले पांच साल में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है.

लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी शमी के समर्थन में उतरे

सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों ने रविवार के रात के उनके प्रदर्शन को उनके धर्म से जोड़ा जो लोगों को अच्छा नहीं लगा. पूर्व भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह और मौजूदा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी शमी के समर्थन में उतर आए.

हरभजन ने ट्विटर पर लिखा कि हम आपसे प्यार करते हैं मोहम्मद शमी. वहीं चहल ने लिखा कि हमें आप पर बेहद गर्व है मोहम्मद शमी. पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने ट्वीट कर कहा कि मोहम्मद शमी भारतीय क्रिकेटर है और हमें उस पर गर्व है. पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद उन्हें निशाना बनाना निंदनीय है.

Previous articleबीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा: ‘मोदी सरकार खो रही लद्दाख-अरुणाचल की जमीन…’
Next articleमुस्लिम वोट साधने के लिए बीजेपी पहली बार मैदान में उतारेगी अपनी टीम, बना रही ये योजना