Home भारत एमपी के गृहमंत्री ने पूछा, ‘कभी हिंदू त्यौहार मनाते हुए क्यों नहीं...

एमपी के गृहमंत्री ने पूछा, ‘कभी हिंदू त्यौहार मनाते हुए क्यों नहीं दिखता गांधी परिवार..’, लोगों ने लगा दी क्लास

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाईदूज के मौके पर अपने टि्वटर हैंडल से एक तस्वीर शेयर की थी। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि गांधी परिवार कभी हिंदू त्योहार मनाते हुए क्यों नहीं दिखता है।

मिश्रा ने कहा, गांधी परिवार ने कभी भी हिंदू भावनाओं या उनके त्योहारों की कद्र नहीं की। उन्होंने कहा कि ये लोग केवल चुनाव के समय जनेऊधारी होने का दावा करते हैं। पत्रकारों से बातचीत में मिश्रा ने कहा कि दीपावली मनाते हुए या लक्ष्मी पूजन करते हुए इस परिवार की तस्वीर कभी नहीं दिखी। नरोत्तम मिश्रा के इस बयान पर ढेरों ट्विटर यूजर्स ने प्रतिक्रिया भी दी।

कुंदन ने लिखा, नफरत में यह लोग कुछ भी बोलते चले जा रहे हैं। जब इनको होश आ जाए तो नेहरू से लेकर प्रियंका गांधी तक की हिंदू त्योहारों वाली तस्वीरें दिखाई जानी चाहिए।

मनोज आर्या ने पूछा, संविधान में कहां लिखा गया है कि पूजा करते हुए तस्वीरें प्रकाशित करना जरूरी है? साजिद शेख लिखते हैं कि किसी के पास प्रियंका गांधी की पूजा करते हुए तस्वीर हो तो शेयर करें। साहब को तकलीफ हो रही है।

मोनी लिखती हैं, आपकी तरह वह कैमराजीवी नहीं हैं। पूजा-पाठ खुद के लिए होता है, दुनिया को मूर्ख बनाने के लिए नहीं किया जाता है। पंकज गुप्ता लिखते हैं, त्योहारों में पब्लिसिटी की मार्केटिंग केवल बीजेपी करती है।

भाई कैमरा लेकर पूजा करने कौन बैठता है? संजय भार्गव लिखते हैं कि भारत के संविधान में विश्वास रखने वाले और उसकी पालना करने वाले धर्म को राजनीति में नहीं लाते हैं। यह केवल आपकी पार्टी के लोग करते हैं।

गौरतलब है कि प्रियंका गांधी वाड्रा ने राहुल गांधी की एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, मुझे गर्व और खुशी है कि मेरे भाई करुणा प्रेम और साहस के साथ सच्चाई की लड़ाई लड़ रहे हैं।

Previous articleयूपी: चुनाव से पहले निषाद पार्टी अध्यक्ष ने बीजेपी के लिए खड़ी की मुश्किलें, कहा: ‘वादा पूरा नहीं हुआ तो गठबंधन…’
Next articleलालकृष्ण आडवाणी के जन्मदिन पर पीएम मोदी पहुंचे उनके घर, कुछ इस अंदाज़ में दी जन्मदिन की बधाई