Home मनोरंजन एमपी: शिवराज सिंह के कृषि मंत्री रैंप पर महिला पत्रकारों के साथ...

एमपी: शिवराज सिंह के कृषि मंत्री रैंप पर महिला पत्रकारों के साथ कैटवाक करते आये नज़र, कांग्रेस ने ऐसे लिए मजे

मध्यप्रदेश में एक तरफ खाद की कमी की खबरें आ रही हैं तो दूसरी तरफ मंत्रियों की कार्यशैली पर भी सवाल उठ रहे हैं। इंदौर में पिछले दिनों हुए फैशन शो में कृषि मंत्री कमल पटेल का रैंप पर कैटवॉक करते हुए वीडियो वायरल होने के बाद उनको ट्रोल किया गया तो बुधवार को एक मंत्री ने किसान को डांट दिया।

गत दिनों मप्र के कृषि मंत्री कमल पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जिसमें वे फैशन शो में रैंप पर कैटवॉक करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो इंदौर का है जो पिछले सप्ताह का बताया जा रहा है। इसमें मंत्री रैंप पर वॉक करते हुए विक्टरी चिह्न दिखा रहे हैं।

जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने मंत्री को ट्रोल करना शुरू किया। कांग्रेस ने भी तंज कसे। किसी ने कहा कि किसानों की समस्या पर भी ध्यान दे दीजिए मंत्री जी तो किसी ने इसकी तारीफ की। कांग्रेस ने तंज कसा कि अब विश्वगुरु बनकर रहेंगे।

कांग्रेस ने कसा तंज:

बता दें कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता अगम ने अपने एक ट्वीट में तंज कसते हुए लिखा कि, “आजकल मंत्री कमल पटेल भी रैम्प पर रंग दिखा रहे हैं। विश्वगुरू बनकर रहेंगे।”

दरअसल वुमंस प्रेस क्लब के कार्यक्रम मीडिया फैशन शो को लेकर जानकारी मिली है कि, यह कार्यक्रम पत्रकारों की हौसला अफजाई के लिए आयोजित किया गया था। जिसमें महिला पत्रकारों के साथ कमल पटेल रैंप पर वॉक करते दिखे।

खाद की कमी पर कांग्रेस ने सरकार को घेरा 

दरअसल मप्र में आने वाले दिनों में उपचुनाव है और कांग्रेस लगातार भाजपा पर हम’ले बोल रही है। चुनावी सभाओं के अलावा अन्य क्षेत्रों में भी सियासत तेज हो रही है।

पिछले दिनों मध्यप्रदेश के मुरैना में खाद की किल्लत की खबरें सामने आई थी और किसानों की परेशानी पर कांग्रेस ने मप्र सरकार को घेरा था। मुरैना में खाद लेने गए किसान से पुलिस द्वारा मारपीट करने के आरोप भी लगे थे।

इन सब के बीच मप्र के नगरीय प्रशासन राज्य मंत्री ओपीएस भदौरिया का एक कथित वीडियो सामने आया जिसमें वे किसानों को डांट रहे हैं। मंत्री के पास कुछ ग्रामीण खाद की समस्या बताने पहुंचे थे।

उस समय मंत्री किसी से फोन पर बात कर रहे थे। जब ग्रामीण उनसे कुछ कहने लगे तो मंत्री ने झल्लाकर कहा कि चल हट, तू कौन है। क्या राष्ट्रपति है।

इसके बाद कांग्रेस ने सरकार को घेरना शुरू किया है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट किया कि शिवराज जी मुरैना केंद्रीय कृषि मंत्री का क्षेत्र है। वहां किसान खाद के लिए घंटों लाइन में लगे हैं।

पुलिस उन पर ल’ट्ठ बरसा रही है। किसान पि’ट रहा है और आप कह रहे हैं कि खाद का कोई संकट नहीं है। क्या यह क्षेत्र मप्र में नहीं है या फिर लाइन में लगे हुए ये लोग किसान नहीं है।

Previous articleपाकिस्तान में ट्रेंड हुई कंगना रनौत की फिल्म तो ख़ुशी-ख़ुशी में दिया ये बड़ा बयान
Next articleअपने ही शो में महात्मा गांधी का बार-बार सही से नाम नहीं ले पाए अमीश देवगन, लोगों ने जमकर लपेटा