नीरज चोपड़ा की जबरदस्त एक्टिंग देखकर सोशल मीडिया में आई मीम्स की बाढ़, विडियो पर जमकर मजे ले रहे लोग

टोक्यो ओलंपिक 2020 में जेवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतकर देश का मान बढ़ाने वाले जेवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा एक बार फिर से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. इस बार वो अपने एक विज्ञापन को लेकर चर्चा में है और ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं.

यह विज्ञापन वित्तीय सेवा से जुड़ी कंपनी क्रेड का है जिसमें नीरज चोपड़ा को अलग-अलग रंगों में दिखाया गया है. विज्ञापन में नीरज चोपड़ा अलग-अलग रूपों में सोने की कीमत बता रहे हैं.

नीरीज चोपड़ा ने इस विज्ञापन को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर से शेयर करते हुए इसे 360 डिग्री मार्केटिंग बताया जिसके बाद उनके फैंस इस पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं.

नीरज चोपड़ा के एक फैंस ने वीडियो को लेकर लिखा कि विज्ञापन में कमर्शियल एक्टर से ज्यादा अच्छी एक्टिंग तो खुद नीरज चोपड़ा कर लेते हैं.

वहीं उनके एक और प्रशंसक ने अभिनेता मनोज वाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन का एक दृश्य शेयर करते हुए लिखा है कि स्टार किड्स नीरज चोपड़ा की शानदार एक्टिंग देख रहे हैं.

वहीं सोशल मीडिया पर एक यूजर ने विज्ञापन को लेकर विराट कोहली की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि लगता है अभिनेताओं का करियर संकट में है.

नीरज के एक समर्थक ने लिखा है कि नीरज चोपड़ा की एक्टिंग कई बॉलीवुड स्टार्स से भी अच्छी है. ये अपने बॉयोपिक में भी खुद ही काम करेगा.

नीरज चोपड़ा अपने देसी अंदाज के लिए काफी लोकप्रिय हैं. पहले हिन्दी भाषा को लेकर और अब अपने खाने को लेकर चर्चा में हैं. नीरज चोपड़ा ने अपने हालिया कोलकाता दौरे पर बंगाल की ट्रेडिशनल थाली का जायका लिया था जो कई अलग-अलग प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजनों से भरी थी. खाने के बाद नीरज ने बंगाली रसगुल्ला और मिष्टी दोई का भी स्वाद चखा था.

राजकुटिर के कोर्पोरेट शेफ सुमंता चक्रबर्ती ने बताया कि नीरज ने उनसे कहा, ‘मैंने बंगाली व्यंजनों के बारे में सुना तो बहुत था, लेकिन कभी इसे चखने का मौका नहीं मिला था. वो बंगाली खाना खाकर काफी खुश हुए थे.

ओलंपिक के दौरान नीरज चोपड़ा ने बताया था कि उन्हें मां के हाथ का बना चूरमा बहुत पसंद है, जो ढेर सारे घी और चीनी से बनता है. ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के बाद देश लौटने पर उनकी मां ने उनका स्वागत चूरमा खिलाकर ही किया था.