नीरज चोपड़ा ने छुए “बुजुर्ग फैन” के पैर, अपने संस्कारों से जीता भारतीयों का दिल, वीडियो वायरल…!

टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ इन दिनों सोशल मीडिया स्टार बने हुए हैं. आए दिन उनसे जुड़ा कोई न कोई वीडियो इंटरनेट पर वायरल होता रहता है.

हाल ही में उन्होंने एक बार फिर पूरे देश और दुनिया को अपना कमाल दिखाया. नीरज ने स्वीडन में चल रही डायमंड लीग के दौरान अपना ही नेशनल रिकार्ड तोड़ दिया और अपने करियर की बेस्ट थ्रो करते हुए सिल्वर मेडल अपने नाम किया.

वहीं, अब उनसे जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में नीरज अपने एक फैन के पैर छूते नजर आ रहे हैं.दरअसल, हुआ यूं कि डायमंड लीग के दौरान नीरज की मुलाकात कुछ इंडियन फैंस से हुई. ये फैंस नीरज को सिल्वर मेडल जीतने पर बधाई देने आए थे.

वीडियो में नीरज पहले अपने फैंस से बातें करते और फिर कुछ एक फैन के साथ फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं. फोटो लेने के बाद नीरज अपने भारतीय फैंस से कहते हैं कि अब उन्हें जाना होगा क्योंकि उनकी बस उनका इंतजार कर रही है.

इसके ठीक बाद नीरज ने बुजुर्ग इंडियन फैन के पैर छुए. तब बुजुर्ग ने नीरज से कहा कि वो अपनी अगली थ्रो में 90 मीटर का आंकड़ा पार कर लेंगे.

यह वीडियो एक यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है. साथ ही हजारों लोगों ने इसे लाइक भी किया है. वीडियो में नीरज चोपड़ा की विनम्रता को देख हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है.