Home मनोरंजन नुसरत जहां ने गुपचुप बीजेपी नेता यशदास गुप्ता से रचाई शादी, इन...

नुसरत जहां ने गुपचुप बीजेपी नेता यशदास गुप्ता से रचाई शादी, इन तस्वीरों से हुआ खुलासा

अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां काफी समय से अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। निखिल जैन से शादी को अवै’ध बताने और फिर प्रेग्नें’सी की घोषणा करने के बाद नुसरत सुर्खियों में आ गई थीं। इसी साल वो मां बनीं है 26 अगस्त को उन्होंने बेटे ईशान को जन्म दिया। इसके साथ ही उनकी बंगाली अभिनेता और बीजेपी नेता यश दासगुप्ता संग अफे’यर की खबरें भी चर्चा में रहती है।

नुसरत ने रचा ली है यश दासगुप्ता संग शादी

नुसरत जहां ने हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की है जिससे ये पता चल रहा है कि उन्होंने यशदास गुप्ता से शादी कर ली है।

नुसरत सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और उनकी तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आती है। अब नुसरत और यश की ये तस्वीरें बता रही हैं कि दोनों ने शादी रचा ली है। हालांकि उन्होंने अपनी शादी की कोई जानकारी नहीं दी है।

10 अक्तूबर को यश दासगुप्ता का जन्मदिन था। इस खास मौके पर नुसरत जहां ने केक काटा और इसकी तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की। सबसे खास बात ये है कि इस तस्वीर में उन्होंने हसबैंड और डैड लिखवाया हुआ था।

इससे ये तो पता चल ही रहा है कि ईशान के पिता यश दासगुप्ता हैं साथ ही ये भी पता चल गया कि नुसरत और यश ने शादी कर ली है और वही अब उनके पति हैं।

नुसरत ने यश के साथ एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें दोनों डाइनिंग टेबल पर बैठे हुए हैं। नुसरत ने पति यश को जन्मदिन की शुभकामनाए दीं।

उन्होंने तस्वीर पर लिखा- हैप्पी बर्थडे और दिल वाला इमोजी पोस्ट किया। नुसरत जहां ने 26 अगस्त को बेटे ईशान को जन्म दिया था और उस वक्त हर तरफ से एक ही सवाल पूछा जा रहा था कि आखिर उनके बच्चे का पिता कौन है।

नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी टूटने की खबर ने काफी हंगामा मचा दिया था। दोनों ने साल 2019 में शादी की थी और कुछ समय बाद ही उनके रिश्ते में द’रा’र आ गई थी।

इसके बाद नुसरत जहां के बेबी बंप सामने आने पर भी कई सवाल उठने लगे थे जिस पर निखिल जैन ने कहा था कि बच्चे को लेकर उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

नुसरत के मां बनने पर निखिल जैन ने उन्हें बधाई भी दी थी। नुसरत के बच्चे के बर्थ रजिस्ट्रेशन की डिटेल पब्लिक डोमेन पर सामने आ गई थी। बर्थ रजिस्ट्रेशन डिटेल में बच्चे का नाम ‘ईशान’ दासगुप्ता लिखा नजर आया था।

पिता के नाम की जगह यश दासगुप्ता का नाम था। इससे साफ हो गया है कि यशदास गुप्ता ही नुसरत के बच्चे के पिता हैं। बच्चे के जन्म की जानकारी भी सबसे पहले यश दासगुप्ता ने ही दी थी।

Previous articleआईपीएल में घरेलू क्रिकेटर की भी होती है मोटी कमाई, इंटरनेशनल क्रिकेटर भी कुछ नहीं इनके सामने
Next articleजयपुर के टीचर ने छात्राओं को मोबाइल पर भेजे गं’दे-अश्ली’ल मैसेज, स्क्रीनशॉट हो रहे वायरल