पहली ही नज़र में दिनेश कार्तिक की पत्नी से मुरली विजय को हो गया था प्यार, ऐसे रचाई थी शादी

इंडियन ओपनिंग बल्लेबाज मुरली विजय आज अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे है. मुरली विजय फिलहाल टीम इंडिया का भा नहीं है, लेकिन एक वक़्त था जब टेस्ट क्रिकेट में इंडियन टीम को जोरदार शुरुआत देते थे.

मुरली विजय की पर्सनल लाइफ के बारें में बात की जाए तो इंडियन क्रिकेट टीम के अन्य खिलाड़ी दिनेश कार्तिक से उनका विवाद ऐसा कोई नहीं है जिसे पता न हो. ऐसी खबरें थी कि मुरली विजय ने दिनेश कार्तिक को धोखा देकर उनकी प्रेग्नेंट वाइफ से विवाह कर लिया था.

दिनेश कार्तिक की जिंदगी आसान में कई तरह के उतार चढ़ाव आए. वर्ष 2007 में कार्तिक ने अपनी बचपन की दोस्त निकिता से विवाह किया था. वर्ष 2012 में दिनेश कार्तिक की पत्नी की मुलाकात क्रिकेटर मुरली विजय से हुई.

मुरली विजय और निकिता एक दूसरे को पसंद करने लगे और उनके बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. दोनों एक दूसरे से मिलने और वक़्त बिताने लगे. दिनेश कार्तिक को इस बात का पता चला तो उन्होंने अपनी पत्नी को डाइवोर्स दे दिया.

रिपोर्ट्स का कहना है कि जब दिनेश ने निकिता को तलाक दिया उस वक़्त वो प्रेग्नेंट थीं. तलाक होते ही निकिता ने मुरली विजय के साथ विवाह कर लिया. कहा जाता है कि कार्तिक ने कभी बेटे पर अपना हक जताने का भी प्रयास नहीं किया.

निकिता से तलाक के उपरांत दिनेश की जिंदगी में इंटरनेश्नल स्क्वैश प्लेयर दीपिका पल्लीकल की एंट्री हुई. दोनों की मुलाकात वर्ष 2013 में हुई. दिनेश कार्तिक के इस बुरे दौर में दीपिका ने उन्हें बहुत सपोर्ट किया.

जिसके उपरांत दोनों ने बहुत ही जल्दी सगाई रचा ली, लेकिन इसका खुलासा अब तक नहीं हो पाया है . अक्टूबर 2014 में एक इवेंट के दौरान दोनों ने बोला था कि वह 2015 में शादी कर सकते हैं, और ऐसा हुआ भी दोनों ने वर्ष 2015 में विवाह कर लिया.

दिनेश कार्तिक हिंदू हैं और दीपिका क्रिश्चियन इसलिए दोनों ने दोनों रीति रिवाजों के साथ विवाह किया था.