Home old यूपी: पैदल जा रही महिला के साथ मनचले ने की छेड़छा’ड़, सोशल...

यूपी: पैदल जा रही महिला के साथ मनचले ने की छेड़छा’ड़, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा विडियो

जनपद में महिला से छेड़छा’ड़ की घटना सामने आई है। जिसमें स्कूटी सवार एक मनचले ने गली में पैदल जा रही महिला से छेड़छा’ड़ कर दी और फरार हो गया। महिला ने उस मनचले का दौ’ड़कर पीछा भी किया मगर तब तक वह फरा’र हो चुका था। यह पूरी घटना गली में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। अब किसी व्यक्ति ने सीसीटीवी फुटेज लेकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

उधर, दिनदहाड़े महिला से हुई छेड़छाड़ का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जनपद में हड़कंप मच गया। दरअसल, मामला थाना सिविल लाइन क्षेत्र का है। इस मामले में पुलिस ने महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं महिला से हुई छेड़छाड़ की घटना से हिंदूवादी संगठन में बेहद आक्रोश देखने को मिल रहा है। इसी को लेकर हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने सीओ सिटी कुलदीप कुमार से मुलाकात कर छेड़छाड़ के आ’रोपी के खिला’फ सख्त का’र्रवाई करने की मां’ग की है।

सीओ सिटी कुलदीप कुमार का कहना है कि सोशल मीडिया पर वा’यरल वीडियो के मामले में पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिला’फ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है वह सिविल लाइन क्षेत्र के साकेत कॉलोनी का बताया जा रहा है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Previous articleजेल जाने से लेकर गृहमंत्री बनने तक, जानिए कैसी है अमित शाह की लाइफस्टाइल
Next articleनहीं रहे ‘बालिका वधु’ के तीनों मुख्य कलाकार, इनके अलावा अब सिद्धार्थ शुक्ला ने भी कहा दुनिया को अलविदा