पाकिस्तानी टीम के साथ सानिया मिर्ज़ा ने मनाया अपने बेटे का जन्मदिन, देखें वायरल तस्वीरें

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक का जन्मदिन पाकिस्तान क्रिकेट टीम के साथ सेलिब्रेट किया. सानिया ने बेटे के जन्मदिन की कई तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं. सानिया के बेटे इजहान के तीसरे जन्मदिन पर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी उन्हें बधाई दी है.

 

सानिया मिर्जा ने अपने पति शोएब मलिक के साथ जन्मदिन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सानिया ने अपने बेटे के नाम एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है. उन्होंने पाकिस्तान टीम के क्रिकेटरों और उनके परिवारों के साथ इस खास दिन के जश्न की कुछ तस्वीरें इंस्टा स्टोरी में भी साझा कीं. इस पोस्ट पर सेलिब्रिटीज और फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

 

 

सानिया मिर्जा ने बेटे इजहान मिर्जा मलिक के जन्मदिन पर पोस्ट लिखा, ”मेरी पूरी दुनिया को जन्मदिन की बधाई. आज के दिन 3 साल पहले मैंने तुम्हारी मां के रूप में पुनर्जन्म लिया था और मैं तुम्हारे सामने अपने जीवन को याद नहीं कर सकती … मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. हमें अपने माता-पिता के रूप में चुनने के लिए धन्यवाद, मेरा सबसे दयालु बच्चा.”

 

 

इजहान मिर्जा मलिक की बर्थडे पार्टी में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम और उनके परिवार भी शामिल हुए. पार्टी में बच्चों के साथ-साथ क्रिकेटरों ने भी जमकर मस्ती की. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में अपने पहले तीनों मैच जीतकर आत्मविश्वास से भरी हुई है.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के क्रिकेटरों की पत्नियों ने भी इस बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की हैं. आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 का आगाज होने से कुछ वक्त पहले ही सानिया मिर्जा पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बायो बबल से जुड़ गई थीं.

सानिया मिर्जा के बेटे इजहान मिर्जा मलिक की बर्थडे थीम डायनासोर वाली थी. केक और डेकोरेशन सभी इसी के मुताबिक किए थे. इजहान मिर्जा मलिक का जन्म 30 अक्टूबर 2018 को हुआ था. सानिया और पाकिस्तानी ऑलराउंडर सानिया मिर्जा की शादी 2008 में हुई थी. इजहान का जन्म शादी के 10 साल बाद हुआ.

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने टीम के खिलाड़ियों के साथ इस पार्टी की एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए बाबर आजम ने लिखा है- मेरे दूसरे परिवार के साथ एक दिन की छुट्टी का. बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान टीम का टी20 वर्ल्ड कप 2021 का सफर शानदार रहा है. टीम ने अबतक 3 मैच खेले हैं और तीनों में जीत हासिल की है.

सानिया मिर्जा ने भी पाकिस्तानी क्रिकेटरों की पत्नियों के साथ अपनी एक तस्वीर इंस्टा स्टोरी में शेयर की है. सानिया मिर्जा के बेटे की जन्मदिन पार्टी की पोस्ट को ढेरों लाइक्स मिल रहे हैं.