पति-पत्नी और वो, पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा, फिर जिम में दोनों की कर दी चप्पलों से धुनाई

भोपाल के एक जिम के अंदर तब अजीबो गरीब स्थिति पैदा हो गई, जब एक महिला ने अपने पति को जिम में ही रंगे हाथ पकड़ लिया। पत्नी ने शख्स की वहीं पर जमकर धु’नाई कर दी। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वाय’रल हो रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार महिला और उसके पति के बीच तीन तलाक का केस चल रहा है। घटना भोपाल के कोहेफिजा इलाके की है। पुलिस ने दोनों तरफ से मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है। न्यूजट्रैक लाइव के अनुसार पूरा मामला भोपाल के कोहेफिजा इलाके के सुजा फिटनेस सेंटर का है।

जिम सेंटर पर पत्नी- उरबा शाही ने अपने पति-तल्हा शमीम को उसकी प्रेमिका के साथ रं’गेहाथ पकड़ लिया और फिर उसका गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने दोनों को पी’टना शुरू कर दिया। पत्नी ने पहले अपने पति की प्रेमिका को ही पी’टना शुरू कर दिया। जिसके बाद बीच-बचाव करने आए पति को भी उसने चप्पलों से पि’टाई कर दी। वहीं खड़े किसी व्यक्ति ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो बाद में वा’यरल हो गया।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि उरबा पति को बालों से खींच रही है और उसपर चप्पल बरसा रही है। महिला ने पहले तो दोनों को चप्पलों से पीटा और फिर दोनों के बालों को पक’ड़कर पी’टा।

वीडियो में युवक, प’त्नी से कहता सुनाई दे रहा है, कि तलाक हो चुका है। इसी पर उसकी पत्नी कहती है कि तीन तलाक का केस चल रहा है इसपर। इसी दौरान किसी ने पुलि’स को सूचना दे दी। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शां’त कराया।

कोहेफिजा थाना प्रभारी ने बताया कि नूरमहल रोड निवासी एक युवक की पत्नी ने कुछ समय पहले शाहजहांनाबाद थाने में मा’रपी’ट की शिकायत दर्ज करायी थी। इस बार शिका’यत में पत्नी ने आ’रोप लगाया है कि उसका पति का किसी और लड़की के साथ चक्कर चल रहा है। जबकि पति ने पत्नी के आ’रोप से साफ इनकार करते हुए कहा है कि वो किसी लड़की के साथ नहीं घूमता है।

इस मामले में महिला ने पुलिस को बताया है कि उसे अपने पति पर काफी समय से शक था और इसी वजह से उसने अपने पति का हर जगह पीछा किया था। इसी क्रम में उसने अपने पति को उसकी प्रेमिका के साथ जिम में पकड़ लिया और उसकी पि’टाई कर दी। पुलि’स ने अब मामले में दोनों पक्षों की शिका’यत पर मा’रपी’ट का मामला दर्ज कर का’र्रवाई शुरू कर दी है।